भारत में अपने सभी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण की लागत को कवर करेगी हैवेल्स इंडिया
भारत में अपने सभी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण की लागत को कवर करेगी हैवेल्स इंडिया
Share:

अग्रणी भारतीय विद्युत उपकरण कंपनी हैवेल्स इंडिया लिमिटेड ने गुरुवार को कहा कि वह भारत में अपने सभी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों के लिए कोरोना टीकाकरण की लागत को कवर करेगी, ऐसा करने में देश में बढ़ती कंपनियों की संख्या शामिल है। हैवेल्स इंडिया लिमिटेड ने एक बयान में कहा, "कंपनी भारत में अपने सभी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों के लिए प्रतिपूर्ति की प्रक्रिया के माध्यम से टीकाकरण कार्यक्रम की लागत को कवर करेगी।" 

वी. कृष्णन, मुख्य मानव संसाधन कार्यालय हैवेल्स इंडिया लिमिटेड ने कहा: जैसा कि हम महामारी को नेविगेट करना जारी रखते हैं, हमारे लिए हैवेल्स में कुछ भी हमारे लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण से अधिक महत्वपूर्ण नहीं है। 'कोर में लोग' के हमारे दर्शन के आधार पर, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हैवेल्स के सभी कर्मचारी - प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष, सरकारी दिशानिर्देशों के तहत दोनों खुराक के लिए कोरोना टीकाकरण लागत के साथ प्रतिपूर्ति की जाएगी। 

Infosys, Accenture, Capgemini, Reliance Industries, TVS Motor Company और ReNew Power सहित कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए वैक्सीन की लागत को कवर करने के लिए प्रतिबद्ध किया है। हैवेल्स इंडिया लिमिटेड भारत भर में उपस्थिति के साथ एक प्रमुख तेजी से आगे बढ़ने वाली विद्युत सामान कंपनी है। इसकी उत्पाद श्रृंखला में औद्योगिक और घरेलू सर्किट संरक्षण स्विचगियर, केबल और तार, मोटर्स, प्रशंसक, पावर कैपेसिटर, घरेलू, वाणिज्यिक और औद्योगिक अनुप्रयोगों के लिए Luminaires, मॉड्यूलर स्विच, जल हीटर और घरेलू उपकरण, घरेलू, वाणिज्यिक और औद्योगिक विद्युत जरूरतों के संपूर्ण सरगम को शामिल करते हैं।

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने की ममता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ को देखकर भावुक हुए पिता बोनी कपूर, श्रीदेवी को लेकर कह डाली ये बात

पंचतत्व में विलीन हुई प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की मुख्य प्रशासिका दादी हृदयमोहिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -