संस्कार वाले बयान देने वाले बीजेपी विधायक को पड़ा भारी, कुमार विश्वास ने कही ये बात

लखनऊ: यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पर दिए गए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस पर अब कवि डॉ. कुमार विश्वास ने उन्हें निशाने पर ले चुके है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ, उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए?

जंहा अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने लिखा, 'बड़े से बड़ा पार्टी भक्त इन विधायक जी की जहालत को जस्टिफाई कर के बताए? कुतर्कों की और सोच की नीचता कहां तक है, पता तो चले? यानी जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ, उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए?' मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को बयान दिया था कि संस्कार से दुष्कर्म रुक सकता है। शासन व तलवार से दुष्कर्म नहीं रुक सकते। उन्होंने कहा था कि माता-पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखाएं।

उन्होंने लिखा, 'बड़े से बड़ा पार्टी भक्त इन विधायक जी की जहालत को जस्टिफाई कर के बताए? कुतर्कों की और सोच की नीचता कहां तक है, पता तो चले? यानी जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ, उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए?'

अर्मेनिया और अजरबैजान में तेज हुई जंग, शांति के सभी प्रयास हुए विफल

आर्मी हॉस्पिटल से कोरोना संक्रमित ट्रम्प ने जारी किया वीडियो सन्देश, कही ये बात

वीके सिंह बोले- किसानों के हित में है कृषि कानून, भ्रमित कर रहा विपक्ष

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -