आर्मी हॉस्पिटल से कोरोना संक्रमित ट्रम्प ने जारी किया वीडियो सन्देश, कही ये बात

वाशिंगटन: आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट कराए गए कोरोना से संक्रमित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह ‘अब बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं’ और उन्होंने समर्थन देने के लिए विश्वभर के नेताओं और अमेरिकी जनता का आभार प्रकट किया है. ट्रंप ने सेना के अस्पताल से वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा है कि, ‘जब मैं यहां आया था, तब इतना अच्छा महसूस नहीं हो रहा था. 

ट्रंम्प ने आगे कहा कि अब बहुत बेहतर लग रहा है. हम सभी काफी मेहनत कर रहे हैं ताकि मैं वापस आ सकूं. मुझे लौटना ही होगा, क्योंकि हमें पुनः अमेरिका को बहुत आगे ले जाना है.’ इस बीच, व्हाइट हाउस में ट्रंप के चिकित्सक सीन कॉनले (Sean conley) ने कहा कि राष्ट्रपति अब भी पूर्णतः स्वस्थ नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि रविवार को भी राष्ट्रपति की सेहत पर निगाह रखी जाएगी, उन्हें रेमदेसिविर की खुराक दी जा रही है. उन्हें पूरा सहयोग दिया जा रहा है, ताकि वह राष्ट्रपति के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा कर सकें.  

कॉनले ने शनिवार देर रात कहा था कि ट्रम्प को दो अक्टूबर को रेगेरॉन कंपनी (Regeron Company) की मिश्रित एंटीबॉडी दवा कि खुराक दी गई थी. उन्होंने कहा था कि, 'राष्ट्रपति ट्रंप के स्वास्थ में सुधार है. संक्रमण का पता चलने के बाद से उनकी सेहत में बहुत सुधार आया है.' कॉनले ने यह भी बताया कि राष्ट्रपति को रेमदेसिविर की दूसरा डोज़ दिया गया है. कॉनले ने कहा कि राष्ट्रपति को बुखार नहीं है और उन्हें ऑक्सीजन देने की जरूरत नहीं है.

 

भारत में लाइव खेलों की वापसी के लिए क्वारंटाइन नियम को दी जाएगी छूट

पाओली डैम ने बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बनाई अपनी अलग पहचान

पंजाबी गाने पर आम्रपाली दुबे का दिखा गजब अंदाज, देखे वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -