वीके सिंह बोले- किसानों के हित में है कृषि कानून, भ्रमित कर रहा विपक्ष

गाजियाबाद: यूपी की गाजियाबाद सीट से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि हम लोग जागरूक हैं. किसानों के मुद्दे पर रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने गाजियाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी. प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि किसानों को विपक्ष की ओर से भ्रमित किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि काफी सारे लोग बहुत सीधे हैं उनसे जो कहा जाता है वो मान जाते हैं. हाथरस के संबंध में भी कहानियां बनती जा रही हैं. उन्होंने कहा कि अभी SIT जांच जारी है तो उसमें कुछ भी बोलना सही नहीं होगा. वीके सिंह ने कहा कि किसानों को अधिक परेशानी नहीं है, दिक्कत विपक्षी पार्टियों को है जो भ्रम फैलाने में लगे हुए हैं. जो चीज आज तक विपक्षी पार्टियों ने नहीं की, वो चीज अब की जा रही है, ऐसे में उन्हें लग रहा है कि किसानों का वोट अब उनके हाथ से फिसल गया है जिसके चलते ही विपक्ष किसानों को भ्रमित कर रहा है. 

शिरोमणि अकाली दल पर बोलते हुए वीके सिंह ने कहा कि उनकी अलग राज्य की सियासत है. केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने बताया कि जितने अधिक व्यापारी होंगे उतना ही लाभ किसानों को होगा. आढ़तियों का जो गिरोह बना हुआ है वो किस तरीके से मंडी के भीतर किसानों का लाभ उठाते आए हैं, ये किसान खुद भली-भांति जानते हैं. 

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: इस दिन बनीश कोडियारी से पूछताछ करेगी ईडी

जब 64 वर्षीय विजयवर्गीय ने 73 साल के कमलनाथ को कह डाला उम्रदराज

महागठबंधन छोड़ने के बाद बोले मुकेश साहनी- अपने भाई तेजप्रताप से भी डरते हैं तेजस्वी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -