क्या आपने देखा सपना चौधरी का ये अनोखा अंदाज़
क्या आपने देखा सपना चौधरी का ये अनोखा अंदाज़
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी इन दिनों जमकर चर्चा में हैं. हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. गौरतलब हैं कि जब से सपना बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं तभी से वह बहुत ज्यादा मशहूर हो गई हैं. यही नहीं बल्कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं. पिछले दिनों वह बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में नजर आई थी जिनके अभिनय को लोगों ने काफी सराहा था.

इसके अलावा ये भी खबर हैं कि जल्द ही सपना भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं. अब भोजपुरी फैन्स को भी सपना अपना दीवाना बनाने वाली हैं, सूत्रों की मानें तो सपना ने मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म 'बैरी कंगना -2' के लिए एक सॉन्ग शूट किया है जिसमें सपना अपने बिंदास अंदाज में नजर आने वाली हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने गानों और डांस की वजह से उत्तर भारत समेत पूरे देश में खास पहचान रखती हैं. वहीं बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद तो सपना चौधरी की किस्मत ही बदल गई उनके डांस टैलेंट को देखते हुए उन्हें टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में परफॉर्म करने का मौका मिला रहा हैं. वहीं अब सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इन दिनों वह आये दिन अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की वह बेहद वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़े

भाई-भतीजावाद पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया बेबाक बयान

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

सारा खान से भी बेहद हॉट हैं उनकी बहन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -