इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बड़े लम्बे समय से छोटे पर्दे से दूर रही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर ली हैं. खबरों की माने तो वह इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'पिया अलबेला' में नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि नेहा टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 'बालिका वधू', 'डोली अरमानों की' जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं.

उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान 'डोली अरमानों की' सीरियल से मिली. इस सीरियल में उन्होंने एक दमदार महिला की भूमिका निभाई थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था. बता दे कि नेहा मर्दा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिये तहलका करती हैं. पिछले दिनों नेहा ने बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी.

अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ हॉट तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. यही नहीं बल्कि नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दे कि नेहा ने 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की हैं, आपको जानकर हैरानी होगी की नेहा के ससुराल में उनके पति से ज्यादा उनकी सासु मां उन्हें प्यार कर करती हैं और अक्सर महंगे-महंगे तोहफे देती हैं.

ये भी पढ़े

सारा खान से भी बेहद हॉट हैं उनकी बहन

जब शिल्पा शिंदे ने 'सांबा' बनकर दर्शकों को किया एंटरटेन

टीवी के इस रियलिटी शो में पहुंचे ऋषि कपूर और बिग बी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -