भाई-भतीजावाद पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया बेबाक बयान
भाई-भतीजावाद पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया बेबाक बयान
Share:

छोटे पर्दे के जमाई राजा यानी एक्टर रवि दुबे की पत्नी सरगुन मेहता अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों और टीवी शोज़ के लिए सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार सरगुन अपने एक बयान के कारण चर्चाओं में आई हैं. सरगुन ने हाल ही में भाई-भतीजावाद पर एक ऐसा बयान दिया हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा. जी हाँ... सरगुन ने बताया कि किस तरह से इंडस्ट्री में स्टार किड्स और बाहर से आए हुए कलाकारों के बीच अंतर किया जाता हैं.

सरगुन एक इवेंट में गई थी जहां उनसे मीडिया ने भाई-भतीजावाद पर सवाल किए थे. सरगुन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, इंडस्ट्री में अच्छे रोल्स कभी भी बाहरी लोग को नहीं मिलते हैं क्योकि अच्छे रोल्स के लिए पहले से ही ऑडिशन हो जाते हैं. इसलिये वे लोग उस रोल के लिए ऑडिशन भी नहीं देते हैं. इंडस्ट्री में ये सब स्टार किड्स के कारण होता हैं.

सरगुन शुरुआत से ही अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. उन्होंने 'बालिका वधू' और 'जमाई राजा' जैसे और भी कई सारे टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं. सरगुन टीवी शोज़ के अलावा पंजाबी म्यूजिक वीडियोस भी नजर आई हैं. वैसे इन दिनों वे टीवी शोज़ से दूर पंजाबी फिल्मों में नजर आ रही हैं.

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -