इन शहरों में 25 नवंबर को बंद रहेंगे स्कूल
इन शहरों में 25 नवंबर को बंद रहेंगे स्कूल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने प्रदेश के 4 जिलों में सभी विद्यालय 2 दिन बंद रहेंगे। हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के निदेशालय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसका ऐलान किया गया। प्राप्त एक खबर के अनुसार, जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव (Haryana Elections) के चलते विद्यालय बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

DPR Haryana ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि हरियाणा में 4 जिलों में चुनाव मतदान के चलते 22 नवंबर एवं 25 नवंबर 2022 को सभी विद्यालय बंद रहेंगे। विद्यालयों के साथ-साथ बोर्डों, निगमों और शैक्षणिक संस्थानों में भी सार्वजनिक अवकाश रहेगा। ट्विट में लिखा, 'फरीदाबाद, पलवल, फतेहाबाद एवं हिसार में 22 नवंबर को जिला परिषद व पंचायत समिति तथा 25 नवंबर को पंच व सरपंच के पद के लिए होने वाले मतदान के मद्देनजर इन जिलों के अधिकार क्षेत्र में प्रदेश सरकार के दफ्तरों, बोर्डों, निगमों एवं शैक्षणिक संस्थानों आदि में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।'

बता दें कि हरियाणा में सरपंच, पंचायत समिति के सदस्यों एवं जिला परिषद के पदों के लिए मतदान हो रहा है। प्रथम चरण का चुनाव 30 अक्टूबर से आरम्भ हुआ था, जो 25 नवंबर को तीसरे एवं अंतिम चरण के साथ ख़त्म होगा। वही इससे पहले, हरियाणा सरकार ने दूसरे चरण के चुनाव को देखते हुए 09 और 12 नवंबर को अंबाला, चरखी दादरी, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी, रोहतक, सिरसा एवं सोनीपत जिलों के सभी सरकारी एवं निजी विद्यालयों के लिए अवकाश घोषित किया था।

ममता बनर्जी की शरणार्थियों से की ये बड़ी अपील

हादसे का शिकार हुई अस्थि विसर्जन करके लौट रहे ग्रामीणों की कार, सड़क पर बिछ गई कई लाशें

जहां 40 साल पहले 'दादी' ने की थी सभा, आज वहीं पहुंचे राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -