अमित शाह के फर्जी लेटर हेड से सीएम खट्टर को लिखा खत, माँगा हरियाणा विधानसभा चुनाव का टिकट

Sep 12 2019 01:34 PM
अमित शाह के फर्जी लेटर हेड से सीएम खट्टर को लिखा खत, माँगा हरियाणा विधानसभा चुनाव का टिकट

चंडीगढ़: मोदी सरकार 2।0 में गृहमंत्री अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाकर हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर से विधानसभा चुनाव का टिकट मांगने वाले दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपियों में एक पुलिस का जवान भी शामिल है। जिला चरखी दादरी के सांवड़ के रहने वाले हरिओम भारद्वाज ने अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा के कारण भतीजे गोपाल भारद्वाज जो कि हरियाणा पुलिस में नौकरी करता है, के साथ मिलकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाया।

इसके जरिए उन्होंने सीएम खट्टर को चिट्ठी लिखा, जिसमें चरखी दादरी से अपने लिए बीजेपी के टिकट की मांग की गई। मामला प्रकाश में आने पर सीएम मनोहर लाल खट्टर के उड़न दस्ते के डीएसपी रमेश कुमार ने दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपियों को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है।  

आपको बता दें कि अपने आप को गरीब किसान बताने वाले हरिओम भारद्वाज ने कुछ दिन पहले हिंडोल गांव के निकट हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का भी स्वागत किया था। इतना ही नहीं वह अपने आप को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नेता भी बताता है। फिलहाल दोनों जेल में हैं और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

INX मीडिया मामला: CBI केस में चिदंबरम ने दाखिल की जमानत याचिका, आज सुनवाई करेगा दिल्ली HC

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुई भाजपा, सीएम फडणवीस और भूपेंद्र यादव ने बनाई रणनीति

आज किसानों को बड़ी सौगात देंगे पीएम मोदी, हर महीने मिलेंगे इतने रूपए