महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुई भाजपा, सीएम फडणवीस और भूपेंद्र यादव ने बनाई रणनीति

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हुई भाजपा, सीएम फडणवीस और भूपेंद्र यादव ने बनाई रणनीति

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग में कैंपेनिंग का फॉर्मूला निर्धारित किया गया. प्रदेश में कैसे और किन मुद्दों पर पार्टी चुनाव लड़े, इन बिंदुओं पर चर्चा की गई. दिल्ली से महाराष्ट्र पहुंचे प्रभारी भूपेंद्र यादव ने सीएम देवेंद्र फडणवीस व समिति के सदस्यों के साथ पूरा रोडमैप तैयार किया. इस बैठक में यूपी से पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रभारी भी सह प्रभारी के तौर पर शामिल हुए.

बैठक का मुख्य उद्देश्य विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के चुनाव प्रबंधन की रणनीति निर्धारित करना था. बीते मंगलवार को हुई इस बैठक को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रभारी महाराष्ट्र भूपेंद्र यादव ने कहा है कि एक लोकतांत्रिक दल के लिए चुनाव हमेशा जनसंपर्क और संवाद के मौके की तरह होता है. हर चुनाव में भाजपा अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने, उनसे चर्चा करने तथा अपने विचारों को उन तक पहुंचाने की कोशिश करती है. पार्टी में इसके लिए एक व्यवस्थित प्रणाली है जो विभिन्न स्तरों पर कार्यकर्ताओं के जरिए चुनावों में कार्य करती है.

महाराष्ट्र में वे कौन से मुद्दे हैं, जो आवाम को प्रभावित करने वाले हैं. अगले पांच वर्षों में महाराष्ट्र में कौन से काम आवश्यक हैं. इन मुद्दों पर भी महाराष्ट्र में चुनाव प्रबंधन से संबंधित टीम काम कर रही है. यह टीम विधानसभा चुनाव के लिए मैनिफेस्टो तैयार करेगी. सभी जिलों के अध्यक्षों और निचले स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पार्टी की एक टीम संपर्क कर मुद्दों की फेहरिस्त तैयार करने में लगी हुई है.

आज किसानों को बड़ी सौगात देंगे पीएम मोदी, हर महीने मिलेंगे इतने रूपए

पाकिस्तान के गृह मंत्री ने फोड़ा इमरान खान का भांडा, कश्मीर को लेकर दिया बड़ा बयान

मध्य प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस में मचा घमासान, आज सोनिया गांधी से मिलेंगे कमलनाथ और सिंधिया