फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का हुआ अपहरण
फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का हुआ अपहरण
Share:

मूवी स्टाइल में गन प्वाइंट पर दुल्हन के किडनेप करने का केस सामने आया है. बहु अकबरपुर कोतवाली इलाके के एक गांव से सोमवार शाम लगभग सवा चार बजे बरात विदा हुई. लगभग आधे घंटे बाद आरोपियों ने दूल्हे-दुल्हन की सफारी गाड़ी को गन प्वाइंट पर रुकवाया और सभी को नीचे उतार कर दुल्हन को कार समेत लेकर रफूचक्कर हो गए. 

क्या 'आप सरकार' के खिलाफ आंदोलन करेंगे अन्ना हज़ारे ? भाजपा नेता ने की ये अपील

घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों की शिनाख्त बरात के साथ जा रहे दुल्हन के भाई ने की. दूल्हे की शिकायत पर कलानौर कोतवाली पुलिस ने दुल्हन के अपहरण, डकैती सहित अन्य धाराओं में मामले दर्ज किया. जिला पुलिस की पांच टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी थी. इस दौरान रात करीब 9 बजे सोनीपत की मोहाना थाना पुलिस की मदद से दुल्हन को बरामद कर लिया गया. मंगलवार प्रातह लड़की की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आ जाने के पश्चात मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाए जाएंगे.

गुरदासपुर में कोरोना से हुई डॉक्टर की मौत

कलानौर कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में गांव दांग कलां जिला भिवानी निवासी सोमबीर सिंह ने बताया कि 24 अगस्त को उसकी विवाह थी. बरात रोहतक के गांव मोखरा में पहुंची. विवाह होने के पश्चात शाम लगभग सवा चार बजे बरात विदा हुई. दूल्हा सोमबीर की सफेद सफारी गाड़ी में दुल्हन, उसका छोटा भाई, दूल्हे का फूफा, फोटोग्राफर, ड्राइवर व दो अन्य रिश्तेदार सवार थे.करीब साढ़े चार बजे जब दूल्हे की गाड़ी मोखरा मोड़ ड्रेन कलानौर के पास पहुंची तो एक युवक ने इशारा करके गाड़ी को रुकवाया. इसके बाद चालक की कनपटी पर पिस्तौल तान सभी को नीचे उतार दिया. दूल्हा सोमबीर ने विरोध किया तो पिस्तौल दिखाकर डराया. इसके बाद आरोपी युवक सफारी गाड़ी में ही दुल्हन का किडनेप कर फरार हो गया. इस समय दुल्हन के भ्राता ने दो आरोपियों को पहचान लिया. आरोपियों की शिनाख्त मोखरा निवासी मोहित और साहिल के रूप में हुई. 

पत्रकार हत्याकांड में सीएम योगी ने परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान

दिल्ली में रईसजादों का उत्पात, पहले ठोंकी कार, फिर पुलिसवालों से की तकरारपटियाला में

कोरोना से हुई पत्रकार की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -