पटियाला में कोरोना से हुई पत्रकार की मौत
पटियाला में कोरोना से हुई पत्रकार की मौत
Share:

पठानकोट: पठानकोट में सोमवार को कोविड-19 के 25 संक्रमित पाए गए है. जिनमे से मिशन रोड का एक, सुजानपुर से एक, ढांगू रोड के 3, पटेल चौक का एक, संत नगर का एक, विष्णु नगर के 2 लोग, पटेल नगर का एक, अबरोल नगर का एक, सुजानपुर का एक, करोली का एक, झेला आमदा के दो लोग, जुगियाल स्थित प्राइवेट कंपनी के एक, मलिकपुर का एक, सुजानपुर का एक, कीड़ी खुर्द के 2 लोग, मामून का 1, भंगूड़ी का 1, दुनेरा का एक संक्रमित मौजूद है. SMO डॉ. भूपिंदर सिंह ने बताया कि चिंतपूर्णी मेडिकल हॉस्पिटल में आइसोलेट चल रहे कोविड-19 पॉजिटिव 25 लोगों को स्वस्थ होने पर छुट्टी देकर भेज दिया गया है. 

पटियाला के युवा फोटो पत्रकार की कोरोना से मौत: पटियाला के एक युवा फोटो जर्नलिस्ट जयदीप सिंह (28) की रविवार रात को कोविड-19 से जान चली गई है. वह अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. उनकी एक बहन भी है. सोमवार को कोरोना वायरस संबंधी गाइडलाइन के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया जा चुका है. डीसी कुमार अमित ने इस मौके सरकार की तरफ से पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फोटो पत्रकार की जान पर गहरा शोक व्यक्त कर दिया है.
 
जयदीप सिंह पटियाला में एक हिंदी मीडिया में सेवाएं निभा रहे थे. जानकारी के अनुसार जयदीप सिंह 18 अगस्त को कोविड-19 पॉजिटिव मिले है. 19 अगस्त को उन्हें सरकारी राजिंदरा हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है. जहां सांस लेने में परेशानी होने के उपरांत 20 अगस्त को वेंटिलेटर पर रखा गया था. लेकिन उपचार के बीच रविवार रात उनकी जान चली गई. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने शोक संदेश में जयदीप सिंह को एक समर्पित पत्रकार बताते हुए बोला कि वह एक बढ़िया फोटोग्राफर थे, जिन्हें फोटो पत्रकारिता की गहरी समझ थी. सीएम ने परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों से गहरी हमदर्दी जाता दी है.

क्या 'आप सरकार' के खिलाफ आंदोलन करेंगे अन्ना हज़ारे ? भाजपा नेता ने की ये अपील

मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर

राजस्थान : कांग्रेस में नियुक्तियों को लेकर इन लोगों का पार्टी में रहेगा प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -