गुरदासपुर में कोरोना से हुई डॉक्टर की मौत
गुरदासपुर में कोरोना से हुई डॉक्टर की मौत
Share:

पटियाला: कोरोना वायरस इस ऐसा शब्द जो हर किसी के लबों पर केवल खौफ और मौत के नाम से जाना जाता है. इस वायरस के कारण जिस तेजी से संक्रमण बढ़ रहा है, उतनी ही तेजी से लोग अपनी जान भी खो रहे है. हर दिन बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस से मौत के सिलसिलों ने लोगों के दिल और दिमाग में डर पैदा कर दिया है. जिसके बाद से यह कहना और भी मुश्किल होता जा रहा है कि इस वायरस का तो कब तक देश के कोने कोने में पहुंचने वाला है. 

गुरदासपुर: डॉक्टर की मौत, 97 नए संक्रमित: गुरदासपुर में सोमवार को कोविड-19 संक्रमित RMP डॉक्टर की जान जा चुकी है. वहीं 97 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. अब जिले में कोविड-19 से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 43 हो गया है. सिविल सर्जन डॉ. किशन चंद ने कहा है कि सोमवार को RMP डॉक्टर की जान  अमृतसर में गई. नए केस में सबसे अधिक डेरा बाबा नानक के हैं, जहां 40 मरीज मिले हैं. शेष जिले के अन्य भागों के हैं. उन्होंने कहा जा रहा है कि जिले में अब तक 58097 लोगों के सैंपल ले चुके है. इनमे से 54970 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. 1744 लोग पॉजिटिव मिले हैं. जिले में अब तक 1187 लोग कोविड-19 से ठीक हुए हैं.

पटियाला: कोविड-19 से तीन की जाने जा चुकी है, 152 संक्रमित: पटियाला में सोमवार को कोविड-19 से तीन लोगों की जान जा चुकी है. 152 नए कोविड-19 संक्रमित सामने आए हैं. इस तरह से जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 5053 पहुंच गया है. सिविल सर्जन डॉ. हरीश मल्होत्रा ने कहा कि सोमवार को आए 152 नए मामलों  में 85 पटियाला से हैं. 3 राजपुरा, 18 नाभा, आठ समाना, चार पातड़ां, 4सन्नौर और 30 विभिन्न गांवों से हैं. जिनमे से दो गर्भवती महिलाएं और एक सेहतकर्मी भी शामिल है. वहीं मौतों कि संख्या 125 हो चुकी है.

26 अगस्त को लाइव आकर धमाल मचाएंगे पुष्कर जोग, शेयर किया डांस का टीजर

कोरोना की मार से कराह उठा पेरू, अब तक 27 हज़ार से अधिक की मौत

मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -