क्या 'आप सरकार' के खिलाफ आंदोलन करेंगे अन्ना हज़ारे ? भाजपा नेता ने की ये अपील
क्या 'आप सरकार' के खिलाफ आंदोलन करेंगे अन्ना हज़ारे ? भाजपा नेता ने की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को पत्र भेजते हुए उनसे राजधानी की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के खिलाफ अपनी पार्टी के जन आंदोलन से जुड़ने का अनुरोध किया है। अपने पत्र में गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 'आप' सामाजिक राजनीतिक और आर्थिक भ्रष्टाचार का नया नाम बन गई है और साफ-सुथरी व सियासत में शुचिता के नाम पर सरकार में आए इस दल ने राजनीतिक शुचिता के तमाम पैमानों को नष्ट कर दिया है।

आदेश गुप्ता ने यह आरोप भी लगाया कि फरवरी महीने में उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगे राजधानी की 'आप' सरकार द्वारा नियोजित थे जिसमें कम से कम 53 लोगों की मौत हुई थी। उन्होंने पत्र में लिखा कि आपके नाम पर कुछ लोगों ने स्वच्छ राजनीतिक व्यवस्था की हिमायत करते हुए आम आदमी पार्टी बनाई थी। झूठे वायदे, झूठे इरादों और साम्प्रदायिक सियासत के बल पर सत्ता में वापसी करने के बाद दिल्ली की आवाम ने आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा नियोजित किए गए साम्प्रदायिक दंगों का दंश झेला है।

गुप्ता ने कहा कि स्वच्छ राजनीति में शुचिता के नाम पर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी ने राजनीतिक शुचिता के सारे पैमानों को नेस्तनाबूद कर दिया है। हालाँकि, इस संबंध में आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

कोरोना की मार से कराह उठा पेरू, अब तक 27 हज़ार से अधिक की मौत

CWC बैठक में मचे कोहराम पर बोले विवेक तन्खा, कहा- हम विद्रोही नहीं, बदलाव के वाहक हैं...

भाजपा में लौट सकते है ये दिग्गज नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -