रोहतक में ड्रग तस्कर के घर पर चला बुलडोज़र, आरोपी बोला- मैंने तो 10 लाख दिए थे, फिर भी ..
रोहतक में ड्रग तस्कर के घर पर चला बुलडोज़र, आरोपी बोला- मैंने तो 10 लाख दिए थे, फिर भी ..
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक जिले के खोखराकोट इलाके में भारी हंगामे के बीच पुलिस ने एक ड्रग तस्कर के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज़ कर दिया। तस्कर ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस के कुछ अधिकारियों ने घर ना तोड़ने के बदले में उससे 10 लाख रुपए की रिश्वत ली थी। इसके बाद भी घर तोड़ दिया गया। घर ध्वस्त किए जाने का विरोध करते हुए तस्कर के परिवार की महिलाएं और बच्चे फूट-फूट कर रो रहे थे। मगर तोड़फोड़ करने वाले दस्ते, जिसके साथ पुलिस फोर्स भी थी ने इस अभियान को अंजाम दिया।

ड्रग तस्कर का नाम जोगेंद्र है। उसने कहा कि, 'हाल ही में मेरे घर पर डिमॉलिशन (तोड़ना) का नोटिस चस्पा किया गया था। पांच दिन पहले, कुछ पुलिस अधिकारी मुझसे मिलने के लिए आए और कहा कि यदि मैंने उन्हें 10 लाख रुपये दे दिए तो मेरा घर नहीं तोड़ेंगे। हमने उन्हें उसी  पैसे दे दिए। फिर भी हमारा घर तोड़ा जा रहा है।' तस्कर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि CIA-आई विंग और पुलिस के नारकोटिक्स सेल के कुछ अधिकारी उसे ड्रग्स बेचने के लिए विवश कर रहे थे और हर महीने प्रोटेक्शन राशि भी वसूलते थे।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह या उसके परिवार के लोग ड्रग्स तस्करी में शामिल हैं, इसपर जोगेंद्र ने कहा कि, 'मैं और मेरी मां पहले ड्रग्स की तस्करी करते थे, मगर हम बीते छह-सात महीने से इससे दूर रह हैं।' पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा ने रिश्वत के मामले पर कहा है कि मामले की जांच करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी, बशर्ते शिकायतकर्ता आगे आए और औपचारिक शिकायत दर्ज कराए।

लदाख में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरा वाहन, 2 लोगों की मौत

8 साल पहले बन गए थे मुस्लिम, अब पूरे परिवार ने हिन्दू धर्म में की घर वापसी

केजरीवाल को पटाखों से नहीं 'दिवाली' से दिक्कत है, आम जनता के लिए बैन, पर AAP के लिए नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -