लदाख में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरा वाहन, 2 लोगों की मौत
लदाख में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरा वाहन, 2 लोगों की मौत
Share:

लेह: केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई है. लद्दाख क्षेत्र के ससोमा-ससेर ला इलाके में कल बुधवार (19 अक्टूबर) को सड़क निर्माण कार्य के दौरान 12 लोगों को ले जा रहे एक टिपर के खाई में गिर जाने से दो की जान चली गई, जबकि कई अन्य जख्मी हो गए. रक्षा अधिकारी ने हादसे के संबंध में जानकारी दी है कि घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है और उनका उपचार किया जा रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हादसे पर दुख प्रकट किया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लद्दाख के ससोमा-ससेर ला इलाके में हुए हादसे पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि,  'लद्दाख के ससोमा-ससेर ला इलाके में एक GREF टिपर के गिरने की वजह से कीमती जान के नुकसान से बेहद आहत हूं. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. हादसे में जख्मी लोग जल्द से जल्द स्वस्थ हों.'

बता दें कि इससे पहले लद्दाख की राजधानी लेह में दो दिन पहले मंगलवार (18 अक्टूबर) को भी सड़क दुर्घटना हो गई थी. लेह में एक गाड़ी के फिसलकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर जाने के चलते उसमें सवार चार लोगों की जान चली गई थी. एक पुलिस अधिकारी ने सड़क हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया था कि मृतकों की शिनाख्त दिल्ली के रहने वाले मोहम्मद फिरोज, रेयाज अहमद और आजम खान तथा उत्तर प्रदेश के रहने वाले जीशान अहमद के रूप में की गई है.

केजरीवाल को पटाखों से नहीं 'दिवाली' से दिक्कत है, आम जनता के लिए बैन, पर AAP के लिए नहीं

लंपी वायरस के कारण पुष्कर में नहीं लगेगा पशु मेला, 74 हजार पशुओं की हो चुकी है मौत

8-10 सीटर चार्टर्ड प्लेन किराए पर लेगी पंजाब सरकार, विपक्ष बोला- ये केजरीवाल का हुक्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -