हार्दिक पंड्या विवाद पर फूटा उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड का गुस्सा, कहा- 'वो बहुत खराब...'
हार्दिक पंड्या विवाद पर फूटा उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड का गुस्सा, कहा- 'वो बहुत खराब...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों हार्दिक पंड्या लगातार चर्चाओं में हैं ऐसे में उनके साथ नजर आने वाले स्टार्स अब उन्हें पहचानने से भी इंकार कर रहे हैं. बीते दिनों ही ईशा गुप्ता ने उनके बारे में बहुत सी बातें की थी और अब उनके बाद हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने भी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवाद पर अपनी राय रखी है.

आप सभी ने एली को मिकी वायरस जैसी फिल्म में देखा होगा. उन्होंने हाल ही में हार्दिक के बारे में बातें की हैं. वैसे उन्हें और हार्दिक को लेकर पहले यह खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एली अवराम ने हार्दिक के भाई कुणाल की शादी भी अटेंड की थी और इसी कारण से इस चर्चा को और भी बल मिला था लेकिन दोनों ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था. अब हाल ही में 25वें लॉयन अवार्ड्स में नज़र आईं एली ने हार्दिक के बारे में बात करते हुए कहा- "मैं हाल ही में भारत लौटी हूं और कई पत्रकार मुझे इस मामले में सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन मुझे कोई आयडिया नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे थे लेकिन इसके बाद मैंने कुछ फुटेजेस देखी और मैं ये कह सकती हूं कि जिस हिसाब से वो बातें कर रहा था, वो बहुत खराब था. मुझे थोड़ा आश्चर्य भी हुआ, क्योंकि जिस हार्दिक पांड्या को मैं जानती थी, वो ऐसा नहीं था.

पर मुझे लगता है कि ये अच्छा है कि लोग इस तरह के बर्ताव पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं क्योंकि समय आ गया है जब लोगों को एहसास हो जाए कि इस तरह की सोच सही नहीं है और ऐसी सोच को बढ़ा -चढ़ा कर दिखाने से आप कूल नहीं हो जाते हैं.'' वहीं आगे एली ने आगे कहा - ''हम 2019 में रह रहे हैं और आज के दौर में महिलाओं के पास भी आवाज़ है. वे अपने लिए खुद खड़ी हो सकती हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी भी महिला को लेकर ऐसे शब्द इस्तेमाल करना किसी भी मायने में सही है. मैं तो इसी में विश्वास करती हूं और जो हो रहा है वो ठीक है.''

राहुल-पंड्या विवाद पर अब गांगुली ने दी प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात

कहीं डिप्रेशन में तो नहीं हार्दिक पांड्या, पिता ने किया इतना चौंकाने वाला खुलासा

कपिल के शो में भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं हार्दिक पंड्या लेकिन ऐसे संभल गई थी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -