कहीं डिप्रेशन में तो नहीं हार्दिक पांड्या, पिता ने किया इतना चौंकाने वाला खुलासा
कहीं डिप्रेशन में तो नहीं हार्दिक पांड्या, पिता ने किया इतना चौंकाने वाला खुलासा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए सितारे हार्दिक पंड्या फ़िलहाल अपने विवादित बयान और टिप्पणी को लेकर जमकर आलोचनों का सामना कर रहे हैं. वे फिलहाल अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. बता दें किटॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर उनकी विवादस्पद टिप्पणियों के लिए हार्दिक और केएल राहुल दोनों को बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है.

भारत के इन दोनों ही क्रिकेटरों को ऑस्ट्रेलिया से वापस भेज दिया गया है और आगामी न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. इसी बीच अब हार्दिक पांड्या के पिता हिंमाशु पांड्या ने उनके बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होने बताया कि मेरा बेटा निलंबन से बहुत निराश हैं और उसे टीवी शो पर दिए बयानों का काफी मलाल है. हालांकि उसने विश्वास दिलाया है कि कभी ऐसी गलती नहीं दोहराएगा.

हार्दिक के पिता हिंमाशु ने कहा कि जब से हार्दिक ऑस्ट्रेलिया से लौटा है तब से वह घर से बाहर नहीं निकला है और वह किसी से फोन पर भी बात नहीं कर रहा है. साथ ही हिमांशु ने बताया कि उसे पतंग उड़ाने का शौक है, लेकिन इस बार निराशा के चलते उसने संक्रांति पर पतंग भी नहीं उड़ाई. फ़िलहाल वह काफी निराश और परेशान है. हार्दिक के पिता हिंमाशु ने खुलासा करते हुए कहा है कि ऑलराउंडर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच देखा लेकिन फिलहाल किसी के साथ बात नहीं कर रहा है, उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया था.

 

VIDEO : जीत के बाद सामने आया धोनी का गुस्सैल अंदाज, इस खिलाड़ी को लगाई मैदान पर फटकार

दो शतकों के बीच धोनी के 55 रनों ने लूटी महफ़िल, सहवाग ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत के बाद, धोनी के लिए कुछ ऐसा बोले विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -