राहुल-पंड्या विवाद पर अब गांगुली ने दी प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात
राहुल-पंड्या विवाद पर अब गांगुली ने दी प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात
Share:

मुंबई: करण जोहर के टीवी शो कॉफ़ी विद करण में क्रिकेटर्स हार्दिक पंड्या और के एल राहुल द्वारा महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पूरे देश में विवाद खड़ा हो गया है. हार्दिक और राहुल की ना सिर्फ आलोचना हो रही है, बल्कि उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया है. ऐसे में मुंबई में फिल्म 22 यार्ड्स के ट्रेलर लांच के दौरान इवेंट में शिरकत करने पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से जब यह जानने का प्रयास किया गया कि उनकी इस बारे में क्या राय है, तो पहले उन्होंने कहा कि उन्होंने यह शो नहीं देखा है और टीवी पर वे मात्र कॉमेडी देखना पसंद करते हैं.

कहीं डिप्रेशन में तो नहीं हार्दिक पांड्या, पिता ने किया इतना चौंकाने वाला खुलासा

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनके घर में बेटी होने का लाभ ये है कि, उसके साथ समय बिताने के कारण वे कई बार कई शो मिस कर देते हैं. किन्तु फिर भी जब उनसे यह जानने का प्रयत्न किया गया कि क्रिकेट को एक जेंटलमैन गेम माना जाता है, ऐसे में खिलाड़ियों के बयान को भी गंभीरता से लिया जाता है, लेकिन युवा खिलाड़ी क्रिकेट की इस बात को नहीं समझ रहे हैं, जैसा के एल राहुल और हडियक पंड्या ने किया है.

VIDEO : जीत के बाद सामने आया धोनी का गुस्सैल अंदाज, इस खिलाड़ी को लगाई मैदान पर फटकार

सौरव गांगुली से पुछा गया कि एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते वे उन्हें क्या कहना चाहेंगे? इस पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा है कि आप इसे जनरलाइज़ नहीं कर सकते हैं, गलतियां हो जाती हैं और इन दोनों खिलाड़ियों को भी इस बात का एहसास है. सौरव ने आगे कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस गलती के बाद वे और अच्छे और नेक इंसान के रूप में उभरेंगे. सौरव ने कहा कि हम सभी इंसान हैं, हम मशीन नहीं हैं कि हर बार हमसे सब कुछ परफेक्ट ही होगा.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

 

दो शतकों के बीच धोनी के 55 रनों ने लूटी महफ़िल, सहवाग ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी अनस इदाथोदिका ने लिया संन्यास

ऑस्ट्रेलियन ओपन : पहले ही राउंड में टूर्नामेंट से बाहर हुए, भारत के यह स्टार खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -