टीवी के यह अभिनेता माँ की तरह रखते है बच्चो का ध्यान
टीवी के यह अभिनेता माँ की तरह रखते है बच्चो का ध्यान
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में भले ही सीरियल्स शूटिंग न चल रही हो परन्तु कई सितारे अपने बच्चों की देखभाल करने में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी जगत के कई पापा इन दिनों मां का किरदार निभा रहे हैं। वहीं बच्चों के साथ गेम खेलने, रात भर जागने से लेकर डायपर बदलने तक ये टीवी सितारे सारे काम कर रहे हैं। वहीं फादर्स डे के मौके पर इन सितारों की तस्वीरें देखकर आप भी काफी हैरान हो जाएंगे।

सुमित व्यास
हाल ही में नए नए पिता बने सुमित व्यास की तो रातों की नींदे ही उड़ चुकी हैं। इसके साथ ही अपने बेटे का ख्याल रखने के लिए सुमित व्यास पूरी रात जागते हैं और दिन में बेटे के साथ सोचते हैं। इस तस्वीर में भी सुमित व्यास कुछ ऐसा ही काम करते नजर आ रहे हैं। 

करणवीर वोहरा
टीवी एक्टर करणवीर वोहरा के पास इन दिनों समय की काफी कमी चल रही है। इसके अलावा  वह आजकल केवल अपनी दोनों बेटियों के साथ खेल खेलने में व्यस्त रहते हैं। इस तस्वीर में भी करणवीर वोहरा अपनी बेटियों से मेकअप करवा रहे हैं।

करण पटेल
टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में रफटफ पापा का किरदार निभाने वाले करण पटेल इन दिनों अपनी बेटी के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में करण पटेल अपनी बेटी को डायपर पहनाने की कोशिशों में जुटे हैं। इसी जद्दोजहद में करण पटेल ने अपनी बेटी की स्कर्ट कैप की तरह पहन ली है। 

अर्जुन बिजलानी
वहीं अर्जुन बिजलानी वैसे तो अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन में उनके पास काफी समय था। तभी तो अर्जुन बिजलानी अक्सर अपने बेटे के साथ मस्ती करते नजर आ चुके हैं।इसके अलावा  इस तस्वीर में अर्जुन बिजलानी अपने बेटे के साथ साइकिल की रेस लगा रहे हैं।

शरद केलकर
टीवी एक्टर शरद केलकर की बेटी ही उनकी दुनिया है। वहीं काम से समय निकालकर शरद केलकर अपनी बेटी के साथ धमाल मचाना कभी नहीं भूलते।
 
हितेन तेजवानी
कोरोना वायरस लॉकडाउन में टीवी एक्टर हितेन तेजवानी अपने दोनों बच्चों का पूरा ख्याल रख रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में भी हितेन तेजवानी अपने बच्चों और पत्नी के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं।
 
आशीष चौधरी
टीवी सीरियल 'बेहद 2' में नजर आ चुके एक्टर आशीष चौधरी भी दो बेटियों के पिता हैं। वहीं तस्वीर में आशीष चौधरी अपनी बेटियों के साथ वीडियो गेम खेलते नजर आ रहे हैं।  
 
सलमान युसूफ खान
फिल्म एबीसीडी स्टार सलमान युसूफ खान भी अपने बेटे पर जान छिड़कते हैं। वहीं लॉकडाउन में सलमान युसूफ खान कई बार अपने बेटे को गोद में प्यार से सुलाते नजर आ चुके हैं।

'सोनपरी' की 'सोना आंटी' आज दिखती है ऐसी

विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुअल होने पर कही यह बात

तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -