विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुअल होने पर कही यह बात
विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुअल होने पर कही यह बात
Share:

टीवी के जाने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता आजकल अपनी वीडियोज की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं. वहीं उनकी पार्थ और प्रियांक के साथ लड़ाई खिंचती जा रही है और कई ऐसी चीजें सामने आ रही हैं जिन्हें जान हर कोई हैरान है. इसके साथ ही कुछ दिन पहले इमोशनल होकर प्रियांक और पार्थ पर निशाना साधने वाले विकास ने अब सोशल मीडिया पर बड़ी बात स्वीकार की है.

इसके साथ ही विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर गर्व से बताया है कि वो बाईसेक्सुअल हैं. जी हां, विकास गुप्ता ने पहली बार ये स्वीकार किया है कि वो बाईसेक्सुअल हैं. इसके साथ ही उन्हें इस बात का जरा भी गम नहीं है और वो दुनिया को ये खबर खुशी से बता रहे हैं. वहीं वो ट्वीट कर कहते हैं- मैं आज आप सभी को अपने बारे में एक बात बताना चाहता हूं. वहीं मैंने कभी भी इंसान के जेंडर को देख उससे प्यार नहीं किया है. मेरे जैसे और भी हैं. मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बाईसेक्सुअल हूं. अब कोई ब्लैकमेल या बुलिंग नहीं होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की विकास ने अपने इस ट्वीट में हैशटैग के जरिए प्रियांक शर्मा और पार्थ का नाम भी लिया है. वहीं उन्होंने इन दोनों को शुक्रिया कहा है कि क्योंकि इन्हीं की वजह से वो दुनिया को अपनी सच्चाई बताने पर मजबूर हुए. इसके साथ ही विकास के ट्वीट से यही समझा जा सकता है कि प्रियांक और पार्थ उन्हें किसी बात को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे. वहीं इस पर अभी तक प्रियांक या पार्थ का कोई रिएक्शन नहीं आया है. इसके अलावा ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स भी विकास के ट्वीट को देख प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने नेपोटिज्म पर बोलीं यह बात

कसौटी फेम पार्थ समथान के पैर में लगी चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -