तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर
तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर
Share:

टीवी के जाने माने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. इसके साथ ही शो के सभी स्टार्स भी फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं. वहीं शो में मिसेज कोमल हाथी का किरदार अंबिका रंजनकर निभाती हैं. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा कोमल हाथी के रोल में वो बिल्कुल परफेक्ट लगती हैं. वहीं अंबिका सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं.वो अक्सर सोशल मीडया पर फोटोज और वीडियोज साझा  करती हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये तस्वीर उनके एक शो की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंबिका ने एकता कपूर के शो कसम से में काम किया था और ये तस्वीर भी उसी शो की है. वहीं फोटो शेयर करते हुए अंबिका ने लिखा- कसम से 2007 #balajitelefilms #kasamhse #throwback. इसके अलावा  इस शो से बहुत सारी यादें जुड़ी हैं और बहुत सारे नए फ्रेंड्स बने. वहीं मालूम हो कि अंबिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा से शुरुआत से जुड़ी हुई हैं. इस शो में उन्हें बहुत पसंद किया जाता है.

फिलहाल शो की शूटिंग बंद है. परन्तु जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी. जब से शो की शूटिंग बंद हुई है. तभी से फैंस तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी मिस कर रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंबिका इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से और अपने दोस्तों के साथ कनेक्टेड रहती हैं. वहीं 20 जून को भव्य गांधी (तारक मेहता में टपु का किरदार निभा चुके) का बर्थडे है. अंबिका ने इंस्टाग्राम पर टपु के कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश भी किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सिद्धार्थ शुक्ला ने किया था हाई हील्स पहनकर रैंप वॉक, देखें वीडियो

रामायण में ऐसे हुआ था कुंभकरण का एपिसोड शूट

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -