'सोनपरी' की 'सोना आंटी' आज दिखती है ऐसी
'सोनपरी' की 'सोना आंटी' आज दिखती है ऐसी
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल सोनपरी (2000) से दर्शकों का दिल जीतने वालीं जानी मानी अदाकारा मृणाल कुलकर्णी का जन्म 21 जून 1971 को पुणे में हुआ था। इसके साथ ही सीरियल के अलावा मृणाल कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं पिछले काफी समय से मृणाल पर्दे पर नहीं दिखी हैं वहीं ऐसे मेें चलिए उनके जन्मदिन पर बताते हैं कि आखिर आजकल ये एक्ट्रेस क्या कर रही हैं। असल में  मृणाल ने 16 साल की उम्र में मराठी टीवी सीरियल स्वामी से डेब्यू किया था। वहीं सीरियल में उन्होंने पेशवा माधोराव की पत्नी रमाबाई पेशवा का किरदार निभाया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  छोटी उम्र से एक्टिंग के बावजूद मृणाल को एक्टिंग में कुछ खास रुचि नहीं थी। वहीं पहले वो अपनी पढ़ाई खत्म करना चाहती थीं। इसके साथ ही इसी बीच उन्हें लगातार एक्टिंग के ऑफर आ रहे थे। वहीं साल 1994 में मृणाल ने एक्टिंग के क्षेेत्र में करियर बनाने के बारे में सोचा था। वहीं मृणाल ने कई सीरियल में काम किया। इनमें श्रीकांत, द ग्रेट मराठा, द्रौपदी, हसरतें, मीराबाई, टीचर, स्पर्श और सोनपरी मुख्य हैं। इसके साथ ही सीरियल के अलावा मृणाल विज्ञापन जगत का भी एक जाना पहचाना चेहरा बन गई थीं। वहीं नतीजा रहा कि मृणाल को कई बॉलीवुड फिल्मों में रोल ऑफर हुए। 

इसके साथ ही बॉलीवुड की बात की जाए तो मृणाल ने आशिक, कुछ मीठा हो जाए, मेड इन चाइना और राम गोपाल वर्मा की आग जैसी फिल्में कीं है । वहीं मृणाल ने डायरेक्शन के क्षेत्र में भी डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने पहली मराठी फिल्म प्रेम मांझे प्रेम मांझे प्रेम आस्था  डायरेक्ट की।वहीं मृणाल ने ग्रेजुएशन खत्म करने के बाद ही अपने करीबी दोस्त रुचिर कुलकर्णी संग शादी के बंधन में बंध गईं। इसके साथ ही मृणाल अब पर्दे पर कम ही दिखती हैं। उन्होंने साल 2018 में आखिरी मराठी फिल्म ये रे ये रे पैसा की थी।

तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने नेपोटिज्म पर बोलीं यह बात

कसौटी फेम पार्थ समथान के पैर में लगी चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -