जन्मदिन के दिन ही जख्मी हुईं उर्फी जावेद, वीडियो देख चौंके लोग
जन्मदिन के दिन ही जख्मी हुईं उर्फी जावेद, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (URFI JAVED) आज यानी 15 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन पर उर्फी जावेद अपने प्रशंसकों को स्पेशल ड्रेस का सरप्राइज देने वाली हैं। विशेष मौके पर उर्फी किस ऑउटफिट में दिखाई देगी, वो अभी पता नहीं चल पाया है। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो अपने चोट के निशान दिखाती दिखाई दे रही हैं। 

उर्फी ने बताया कि उन्हें Sequin Gloves पहनना महंगा पड़ गया है। Sequin Gloves के कारण उर्फी के हाथ और पैर छिल गये हैं। वीडियो में उर्फी के हाथ-पैर पर पड़े निशान भी देखे जा सकते हैं। इन चोटों से पता चल रहा है कि उन्हें कितना दर्द हो रहा होगा। बड़ी बात ये है कि दर्द में भी उर्फी प्रशंसकों के लिये वीडियो शेयर कर रही हैं। उम्मीद है कि उर्फी की ये चोट जल्द ही ठीक हो जाएगी। 

उर्फी जावेद ने जन्मदिन से पहले प्रशंसकों को ड्रेस की जानकारी देते हुए कहा था कि जन्मदिन पर वो स्पेशल ड्रेस में दिखाई देने वाली हैं। अब जब उर्फी आम दिनों में स्पेशल ड्रेस पहनती हैं, तो स्पेशल दिन पर कितनी स्पेशल ड्रेस पहनेंगी, उसकी कल्पना करना मुश्किल है। उर्फी का स्टेटमेंट सामने आने के पश्चात् हर कोई उनकी बर्थडे आउटफिट देखने को तैयार बैठा है। आशा है कि इस बार भी उर्फी अपने अनोखे अंदाज से हर किसी को इंप्रेस कर डालेंगी। फिलहाल उर्फी जावेद के जन्मदिन पर हमारी ओर से उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।।।

राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक

करवा चौथ पर अंकिता लोखंडे को देख भड़के लोग, बोले- 'सुशांत को भी...'

VIDEO! करवाचौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -