कॉमेडी किंग को जन्मदिन की बधाई
कॉमेडी किंग को जन्मदिन की बधाई
Share:

02 अप्रैल 1981 को अमृतसर, पंजाब में जन्में टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का जन्मदिन है. कपिल इंडियन टेलीविज़न के बेहतरीन एक्टर, स्टैंडअप कॉमेडियन और टीवी एंकर हैं. कपिल ने अपनी मेहनत से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी लिस्ट में साल 2013 में 93वा स्थान प्राप्त किया था. वहीं साल 2014 में वह 33वे स्थान पर रहे थे. इतना ही नहीं, कपिल शर्मा साल 2013 में  सीएनएन आईबीएन इंडियन आॅफ द ईयर से भी नवाज़े जा चुके हैं. यह अवॉर्ड उन्हें एंटरटेनमेंट केटेगरी में प्राप्त हुआ था.

आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले कपिल के पिता पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल के पद रह चुके हैं. वही उनकी माँ फिलहाल एक घरेलु महिला हैं, जो पहले लोकल पीसीओ में भी काम कर चुकी हैं. कपिल ने अपनी कमाई से ही अपनी बड़ी बहन की शादी की. अपनी कॉलेज तक की पढ़ाई कपिल ने अमृतसर के हिन्दू कॉलेज से की है.

फिलहाल कपिल शर्मा अपने नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' के कारण सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'द ग्र्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज' से की थी. इसके बाद वह कई टीवी शोज़ में नज़र आए. कपिल के अब तक के फेमस टीवी शोज़ हैं : स्टार या राॅकस्टार, काॅमेडी सर्कस, झलक दिखला जा 6, काॅमेडी नाइट्स विद कपिल. इसके अलावा कपिल 'किस किस को प्यार करू' और 'फिरंगी' नामक दो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. जन्मदिन के मौके पर कपिल को न्यूज़ट्रैक फैमिली की और से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर

फोटोशूट में पति संग खूबसूरत लुक्स में नजर आई कॉमेडियन भारती

News track live: दिनभर की सुर्खियां विस्तार से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -