फोटोशूट में पति संग खूबसूरत लुक्स में नजर आई कॉमेडियन भारती
फोटोशूट में पति संग खूबसूरत लुक्स में नजर आई कॉमेडियन भारती
Share:

कॉमेडियन भारती सिंह की जिंदगी शादी के बाद पूरी तरह बदल चुकी है शादी के बाद भारती और भी खूबसूरत नजर आने लगी है. अक्सर ही वे इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों की झड़ी लगाती रहती है. हाल ही में भारती ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो एक फोटोशूट की तस्वीर है जिसमें वे अपने पति हर्ष के साथ नजर आ रही है. इन तस्वीरों में वे बहुत ही खूबसूरत लग रही है साथ ही उनके हस्बैंड भी बहुत ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों में उन्होंने सफेद और पीले रंग का गाउन पहना हुआ है जिसमें अनेक रंगो से डिजाइन किया हुआ है, वाकई में यह गाउन भारती के ऊपर काफी फब रहा है.

आप सभी को पता हो कि जब भारती की शादी हुई थी तब उन्होंने कई फोटोशूट्स करवाए थे जिनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुई थी साथ ही भारती की शादी की भी कई तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुई थी और शादी के बाद अब उनके फोटो शूट की तस्वीरें भी पसंद की जा रही हैं.

भारती मशहूर कॉमेडियन है और इन्होंने कई कॉमेडी शोज में अपने जलवे दिखाएं हैं. 'कपिल शर्मा' के शो में भी भारती नजर आ चुकी है, इस शो में इन्हे काफी पसंद भी किया गया था.

भारती कॉमेडी में नंबर वन है लेकिन फोटोशूट्स में भी उनका कोई जवाब नहीं है. इन तस्वीरों में तो वाकई में भारती ने कमाल कर दिया है और इंस्टाग्राम पर तो उनकी इन तस्वीरों ने वाकई में एक अलग ही माहौल बना दिया है. फिलहाल भारती अपने पति के साथ इंजॉय कर रही हैं और किसी भी कॉमेडी शो में नजर नहीं आ रही है.

अब देखना यह है कि कब भारती कॉमेडी की दुनिया में वापस आती हैं, और टीवी पर कब किसी कॉमेडी शो से अपने जलवे दिखती हैं. दर्शको को भारती का बेसब्री से इंतज़ार है अब देखते हैं ये इंतज़ार कब पूरा होता हैं..?

इंस्टाग्राम पर छाया टीवी की नागिन का रेड साड़ी लुक

शिमला में इस दिन बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी किन्नर बहु

बिकिनी से ज्यादा ट्रेडिशनल लुक्स में सेक्सी लगती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -