ऐश्वर्या जैसी दिखने पर मशहूर हुईं थीं स्नेहा उलाल, 4 साल तक इस बीमारी के चलते नहीं हो पाईं खड़ी
ऐश्वर्या जैसी दिखने पर मशहूर हुईं थीं स्नेहा उलाल, 4 साल तक इस बीमारी के चलते नहीं हो पाईं खड़ी
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली स्नेहा उलाल का आज जन्मदिन है। स्नेहा उलाल को ऐश्वर्या राय की कॉपी कहा जाता था हालाँकि वह फिल्मों में अधिक समय तक टिक नहीं पाईं। स्नेहा उलाल का जन्म ओमान के मसकट में हुआ था और वहीं से उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई की थी। इसके बाद वो मुंबई में शिफ्ट हो गईं। वहीं स्नेहा ने साल 2005 में फिल्म लकी: नो टाइम फॉर लव से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आईं थीं। जी हाँ लेकिन ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से चेहरा मिलने के चलते उनकी काफी चर्चा हुई थी। वहीं इस फिल्म के बाद स्नेहा बॉलीवुड से गायब हो गईं और करीब 10 साल बाद फिल्म इश्क बेजुबां में नजर आईं, हालांकि उनकी यह फिल्म कब आई और कब गई किसी को पता भी नहीं चला।

अच्छी न बुरी आखिर कैसी है गोविंदा मेरा नाम मूवी

स्नेहा इस दौरान बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहीं लेकिन वो लगातार तेलेगु फिल्मों में काम कर रहीं थीं। जी हाँ, साल 2014 में उनकी तेलेगु फिल्म Antha Nee Mayalone रिलीज हुई जिसके बाद वो लंबे समय के लिए बड़े पर्दे से गायब हो गईं। उसके बाद साल 2017 में स्नेहा ने इस बारे में खुलकर बात की थी। जी दरअसल स्नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह उनका कमबैक नहीं है। उन्होंने कहा कि वो जानबूझकर फिल्मों से दूर नहीं थीं बल्कि उनकी खराब सेहत के चलते उन्हें फिल्मों से दूर रहना पड़ा था। अदाकारा ने बताया कि उन्हें गंभीर बीमारी 'ऑटो इम्यून डिसॉर्डर' हो गई थी जिसके चलते वो अपने पैरों पर 30-40 मिनट से ज्यादा समय तक खड़ी नहीं हो पाती थीं।

जी हाँ और स्नेहा ने कहा, 'अपनी इस बीमारी के दौरान भी मैं फिल्मों की शूटिंग करती रही जिसके चलते यह और बढ़ गई। एक समय के बाद मैं वो करने लायक नहीं थी जो एक एक्ट्रेस से उम्मीद की जाती है कि वो भागे, डांस करे और लगातार शूटिंग करे। इसलिए मुझे काम छोड़ना पड़ा क्योंकि शूटिंग कर रोज बीमार होने से कोई मतलब नहीं था।' वहीं उन्हें इस बीमारी से पूरी तरह ठीक होने में करीब 4 साल का समय लगा। फिलहाल वह कुछ छोटी-मोटी फिल्मों में दिखाई दे जाती हैं।

इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन

लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं', विवेक ओबोरॉय का छलका दर्द

रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट के दीवाने हुए मीका सिंह, किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -