अच्छी न बुरी आखिर कैसी है गोविंदा मेरा नाम मूवी
अच्छी न बुरी आखिर कैसी है गोविंदा मेरा नाम मूवी
Share:

किसी नई मूवी की समीक्षा सोशल मीडिया पर शेयर करने पर लोगों को खूब रश्क हो रहा है। ताने इस बात के मिलते हैं कि रिलीज से पहले ही मूवी देखने का अवसर मिलने से समीक्षकों के कितने अच्छे होते है। लेकिन, रिलीज से पहले तकरीबन हर फिल्म और वेब सीरीज देखना किसी अभिशाप से कम भी नहीं कहा जा रहा है। मूवी अच्छी हो या बुरी देखनी ही होती है। और, फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसी हो तो ना चाहकर भी दो तीन बार की हिम्मत बांधने के उपरांत देखनी ही होती है। धर्मा प्रोडक्शंस के लिए वैसे ही साल 2022 बहुत भारी रहा है। रही सही कसर इस मूवी ने पूरी कर दी है।

धर्मा की साल की दूसरी ओटीटी फिल्म: धर्मा प्रोडक्शंस की इकलौती मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ को छोड़ दें तो कंपनी की इस वर्ष ‘लाइगर’ जैसी मेगा बजट मूवी सुपरफ्लॉप रही। ‘जुग जुग जियो’ जैसे तैसे अपनी लागत निकाल पाने में सफल रही और दीपिका पादुकोण जैसी सुपरस्टार के बावजूद मूवी ‘गहराइयां’ को रिलीज करने की हिम्मत करण जौहर की नई पार्टनर कंपनी वायकॉम 18 भी नहीं जुटा सकी। ‘गोविंदा नाम मेरा’ धर्मा प्रोडक्शंस की साल की दूसरी फिल्म है जिसे वितरक नहीं मिले और इसे भी सीधे OTT पर ही रिलीज करना पड़ गया।

दादा कोंडके स्टाइल का गाना: बता दें कि मूवी ‘गोविंदा नाम मेरा’ की बाकी तकनीकी टीम भी माशाअल्लाह ही है। विदुषी तिवारी जितनी बढ़िया सिनेमैटोग्राफी गानों की भी कर रही है, उतनी होशियारी न वह और न उनकी लाइटिंग टीम बाकी दृश्यों मे दिखा पाती हैं। एक गाने में रणबीर कपूर भी नाचे हैं और जिस दूसरे गाने में विक्की कौशल एक तस्कर के बेटे का म्यूजिक वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे है, उसके गाने के बोल सुनकर आप सिर्फ अपना सिर पकड़ लेंगे। यूं लगता है कि धर्मा प्रोडक्शंस में दादा कोंडके की आत्मा ब्रेकफास्ट करके निकल गई हो। खबरों का कहना है कि गाना उन्हीं कुमार ने लिखा है जिनके लिखे गाने पर केसरिया पहन कर नाचीं दीपिका पादुकोण पर इन दिनों घमासान देखने के लिए मिल रहा है। हालांकि ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म ऐसी है कि इसके किसी गाने पर बवाल मच भी जाए तो भी फिल्म देखना किसी मुसीबत से कम नहीं है।

गूगल मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में कैटरीना का नाम

Video: मोटापे को लेकर छलका भारती सिंह का दर्द, मलाइका के शो में फूट-फूटकर रोईं

'नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुर्सत मिले तो काम करें', एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -