इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन
इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन
Share:

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें से एक क्लिप जो वायरल हो रही है उसने लोगों का ध्यान खींचा है। इस क्लिप में शाहरुख खान अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छू रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान बिग बी उनको गले लगाते हैं और वहीं रानी मुखर्जी भी इस इवेंट में पहुंची थीं। आप देख सकते हैं एक फोटो भी वायरल है जिसमें रानी शाहरुख के हाथ पर किस कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि यह सभी स्टार्स कभी खुशी कभी गम फिल्म में काम कर चुके हैं। ऐसे में इन सभी को एक बार फिर देखना जबरदस्त है। अब लोग सभी के एक स्टेज पर मिलने को रायचंद फैमिली का रीयूनियन बता रहे हैं।

वहीं जया बच्चन की प्रतिक्रिया पर भी ट्रोलिंग हो रही है। जी दरअसल कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का एक इंट्रेस्टिंग वीडियो वायरल है। इसमें मंच पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बैठे दिख रहे हैं। शाहरुख तेजी से अमिताभ बच्चन के पास आते हैं और उनके पैर छूते हैं। अमिताभ बच्चन उठकर उनसे बात करते और प्यार से गले लगाते हैं। तभी शाहरुख जया बच्चन के पैर भी छूते हैं। जिस पर जया उन्हें ऐसा करने से रोकती हैं। इसी के साथ में रानी मुखर्जी भी हैं। जैसे ही रानी वहां पहुंचती हैं, जया बच्चन उन्हें बैठाने के लिए खड़ी हो जाती हैं। अब इस क्लिप को शाहरुख के फैन्स कभी खुशी कभी गम का म्यूजिक लगाकर वायरल कर रहे हैं।

रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट के दीवाने हुए मीका सिंह, किया ये काम

इसी के साथ में कैप्शन दिया है 21 साल बाद रायचंद फैमिली का रीयूनियन। इस क्लिप में लोग शाहरुख खान की तारीफ कर रहे हैं। दूसरी तरफ जया बच्चन पर नेगेटिव कमेंट्स भी हैं। एक यूजर ने शाहरुख के लिए लिखा है, 'जिस तरह से यह आदमी बड़ों के साथ व्यवहार करता है... साथ में रोने और हार्ट वाला इमोजी है।' इसके अलावा एक और ने लिखा है, 'बड़ा बेटा आ गया। एक ने लिखा है, ये जया में किस बात का एटिट्यूड है। आज तक समझ नहीं आया।' वहीं जया से लोग पूछ रहे हैं कि उनमे किस बात का घमंड है।

बेहद ही खूबसूरत है नुसरत की अदाएं, हर किसी को अपना दीवाना बनाए

शहनवाज से शादी पर खुश नहीं है देवोलीना का भाई, वायरल हुआ पोस्ट

इंडियन सिनेमा पर दस्तक देने के लिए तैयार है ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -