लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं', विवेक ओबोरॉय का छलका दर्द
लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं', विवेक ओबोरॉय का छलका दर्द
Share:

अभिनेता विवेक ओबोरॉय इन दिनों फिल्मों में कम नजर आते हैं, हालाँकि इस समय उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जी दरअसल अपने नए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अपने करियर में एक बार काफी डिप्रेस्ड और नेगेटिव हो गए थे। उस वक्त उनके परिवार ने उनका साथ दिया। इसी के साथ विवेक ने अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा की तारीफ की और कहा कि उन्होंने काफी मदद की। जी दरअसल विवेक ने बताया कि इसी वजह से उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से रिलेट किया था। आप सभी को बता दें कि सुशांत की मौत के बाद कई तरह के चर्चे थे। कई लोगों को कहना था कि बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर लॉबी के चलते सुशांत डिप्रेस्ड थे।

गूगल मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में कैटरीना का नाम

हालाँकि अब विवेक ओबरॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के डार्क फेज के बारे में बात की। जी हाँ और उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया, यह जगह निर्दयी, कठोर और आपको कुचलने वाली हो सकती है। इसके अलावा विवेक ने बताया कि यह उनके परिवार और फैन्स का प्यार था जिसने उनकी मदद की। आगे विवेक ने कहा, उन लोगों ने जो थोड़ी-बहुत प्रार्थना मेरे लिए की वही काम कर गई। वर्ना मैं तो सब हार चुका था। मैं आपने आसपास की नेगेटिविटी से बहुत परेशान था। शायद अजेंडा भी वही था।

'नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुर्सत मिले तो काम करें', एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

इसी के साथ विवेक ने कहा, कई बार अजेंडा आपको मानसिक रूप से तोड़ने का होता है। मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी को स्वर्ग बनाने में प्रियंका का बड़ा रोल रहा है। वह सब कुछ खत्म कर देना चाहते थे।सुशांत और दूसरे लोगों के साथ जो दुखद घटनाएं हुईं, इसीलिए मैं उनसे रिलेट कर पाया। मैंने उस दर्द को महसूस किया। वे लोग आपको कुचलने की कोशिश करते हैं। जब झूठ कई बार बोला जाता है, चिल्ला-चिल्लाकर कई लोग बोलते हैं तो ये सच बन जाता है। काम के बारे में बात करें तो विवेक जल्द रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे।

रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट के दीवाने हुए मीका सिंह, किया ये काम

इन फिल्मों पर भारी पड़ रही फिल्म अवतार

अच्छी न बुरी आखिर कैसी है गोविंदा मेरा नाम मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -