रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट के दीवाने हुए मीका सिंह, किया ये काम
रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट के दीवाने हुए मीका सिंह, किया ये काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई पहली वेब सीरीज 'कैट' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का बहुत प्यार भी मिलने लगा है। इसी दौरान वेब सीरीज कैट से खुश होकर रणदीप को उनके बेस्ट फ्रेंड पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने बहुत खास तोहफा भी दे दिया है। मीका सिंह ने रणदीप हुड्डा को बुलेट बाइक गिफ्ट कर दी है। इसका वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाबी सिंगर रणदीप हुड्डा को फौजी कलर की बुलेट बाइक गिफ्ट करते दिखाई दे रहे है। सिर्फ बाइक ही नहीं, मीका सिंह ने वेब सीरीज कैट की कामयाबी पर एक खास पार्टी होस्ट कर दी है। मीका की ओर से इस खास तोहफे से रणदीप हुड्डा की खुशी का कोई ठिकाना बिलकुल भी नहीं है।

रिपोर्ट्स का कहना है कि रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज भी की जा चुकी है। जिसमे रणदीप हुड्डा के अलावा सुरेंद्र विक्की, हसलीन कौर और दक्ष अजीत सिंह जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में बने हुए है। यह एक राजनीतिक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने पुलिस के जासूस की भूमिका भी अदा की है।

अच्छी न बुरी आखिर कैसी है गोविंदा मेरा नाम मूवी

गूगल मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में कैटरीना का नाम

Video: मोटापे को लेकर छलका भारती सिंह का दर्द, मलाइका के शो में फूट-फूटकर रोईं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -