अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगा चुकीं हैं नेहा भसीन, पैर पर बनवाया है अश्लील टैटू
अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगा चुकीं हैं नेहा भसीन, पैर पर बनवाया है अश्लील टैटू
Share:

पॉप संगीत गायिका नेहा भसीन (Neha Bhasin) हर साल आज ही के दिन अपना जन्मदिन मनाती है। आज नेहा अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं। नेहा का जन्म 18 नवंबर 1982 में नई दिल्ली में हुआ था और नेहा ने हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू और पंजाबी में भी गाने गाए हैं। आप सभी को बता दें कि वह मेरे ब्रदर की दुल्हन, गुंडे, नीरजा सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसे फिल्मों के लिए गाना गा चुकीं हैं। उनके अधिकतर गाने सुपरहिट रहे हैं। आपको बता दें कि नेहा की पूरी पढ़ाई दिल्ली में ही हुई है और कॉलेज में पढाई के दौरान उन्होंने चैनल वी के शो ‘कोक वी पॉपस्टार’ (Coke V Popstars) के लिए ऑडिशन दिया था।

गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

जी हाँ और इस शो के लिए उनका सेलेक्शन भी हो गया। वहीं शो के दौरान ही उन्होंने इंडिया का पहला ऑल-गर्ल्स बैंड बनाया था और उसका नाम रखा था विवा(Viva)। नेहा उस वक्त सिर्फ 18 साल की थी। उन्होंने इस शो को जीता भी, हालाँकि उनका बैंड ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया। वैसे नेहा एक ऐसी गायिका है जिनका नाम विवादों में भी रहा है। वह अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि- 'अनु मलिक ने उन्हें गलत तरीकें से छुने की कोशिश की, वह भी जब नेहा 21 साल की थीं। उस वक्त वह अनु मलिक से मिलकर अपने गानों की सीडी देने गई थी। पर अनु मलिक के बर्ताव को देखते हुए वह झुठ बोलकर निकल गई कि उनकी मां नीचे उनका इंतजार कर रहीं हैं।'

केवल यही नहीं बल्कि नेहा ने अपने पैर पर एक टैटू भी बनवाया है जिसके लिए वह अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। आज के समय में नेहा भसीन सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं। नेहा म्यूजिक रियलिटी शो ‘लव मी इंडिया’ की जज भी रह चुकी हैं और वह बिग बॉस 15 में भी नजर आ चुकीं हैं।

सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

इस शख्स को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर!, शेयर किया वीडियो

जसवंत सिंह गिल बनेंगे अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -