सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो
सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को अक्सर उनके लुक्स के लिए सुर्ख़ियों में देखा जाता है। उन्होंने हमेशा अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है। इसी के चलते एक्ट्रेस से जुड़ी खबरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में सुहाना को कुछ लड़के फॉलो कर रहे थे, और उनके पलटकर देखने पर वे सभी छिपने लगते हैं। अब यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। जी दरअसल सुहाना खान का वीडियोपैपराजी विरल भयानी ने शेयर किा है और इस समय यह वीडियो जमकर तेजी से वायरल हो रहा है।

लता मंगेशकर के गाने पर झूमकर नाची पाकिस्तानी लड़की, डांस वीडियो वायरल

इसमें आप देख सकते हैं एयरपोर्ट पर जब सुहाना बाहर निकल रहीं थीं तो सुहाना के पीछे कुछ तीन-चार लड़के चल रहे थे। जी हाँ और जैसे ही सुहाना पीछे मुड़ कर देखती हैं वो लड़के शर्मा जाते हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है शायद ये लड़के सुहाना को पहचान न पाए हों और एक साथ इतना सारा कैमरा अपने ऊपर देख कर ऐसे एक्सप्रेशन्स दे रहे हों। वैसे वजह कुछ भी हो वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुहाना खान बैगी डेनिम के साथ ग्रे हुडी में मास्क लगाए हुए हैंसोशल मीडिया पर लड़कों की इस हरकत पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। जी हाँ और अब इस वीडियो में लोग कमेंट कर रहे हैं कि आखिर ये लड़के शर्मा क्यों रहे हैं। इसे देख एक और यूजर ने लिखा, ‘उसने पीछे मुड़कर देखा तो लड़के शरमा गए।’ आप सभी को बता दें कि सुहाना बहुत ही जल्द जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से फिल्मों में डेब्यू करने करने वाली हैं और इस फिल्म में बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी भी नजर आएंगी।

जसवंत सिंह गिल बनेंगे अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया खुलासा

गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -