इस शख्स को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर!, शेयर किया वीडियो
इस शख्स को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर!, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अंशुला ने कुछ समय पहले ही अपना वजन घटाया है और उनके वजन घटाने के बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में हैं। वजन घटाने के बाद उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की थीं। अब इन सभी के बीच वह अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर भी चर्चा में आ गई है। जी हाँ और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि वो रिलेशनशिप में हैं।

आजम खान को राहत नहीं, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

जी दरअसल अंशुला कपूर एक ऐसी स्टार किड है जो भले ही अपने पिता और भाई की तरह फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय न हों, लेकिन उन्हें उतनी ही लोकप्रियता मिलती है, जितनी किसी सेलेब्रिटी को मिलती हो। अब इन सभी के बीच अंशुला कपूर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी दरअसल इस वीडियो में रोहन ठक्कर के साथ अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Boyfriend) नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं दोनों साथ में वेकेशन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

 

जी दरअसल अंशुला ने यह वीडियो रोहन ठक्कर के बर्थडे पर पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने रोहन ठक्कर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे टू माय मोस्ट फेवरेट बॉय, जो मेरी जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमता है।’ इस वीडियो में अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर खूबसूरत स्माइल देते नजर आ रहे हैं और इसी को देखने के बाद लोगों का कहना है दोनों रिश्ते में हैं। हालाँकि क्या सच है कुछ कहा नहीं जा सकता है।

गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

लता मंगेशकर के गाने पर झूमकर नाची पाकिस्तानी लड़की, डांस वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -