जसवंत सिंह गिल बनेंगे अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया खुलासा
जसवंत सिंह गिल बनेंगे अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं लेकिन फिर भी लगातार उनको लेकर बातें हो रहीं हैं। अब इन सभी के बीच उन्होंने अपनी नई फिल्म का आधिकारिक ऐलान किया है। जी दरअसल केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी के ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी दी है कि कि वह एक आने वाली फिल्म में खनन इंजीनियर (Mining Engineer) जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाने जा रहे हैं। जी हाँ और अब इस समय अक्षय का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

CM नीतीश के 10 हजार नियुक्ति पत्र बांटने पर बोली BJP- 'ये तो घोटाला है...'

आप सभी को यह भी बता दें कि अक्षय कुमार आने वाली फिल्म में जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाने जा रहे हैं, जिन्होंने पश्चिम बंगाल में 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान से 64 मजदूरों को बचाया था। जी हाँ और केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी ने देश के पहले खदान बचाव अभियान के 33 वर्ष पूरे होने के मौके पर गिल को याद किया। जी हाँ और अक्षय ने इस पर रिएक्ट किया। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक फिल्म का नाम कैप्सूल गिल होगा, हालांकि आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। आप देख सकते हैं अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, ''भारत के 33 वर्ष पहले के कोयला खदान बचाव अभियान को याद करने के लिए, प्रह्लाद जोशी जी आपका धन्यवाद। एक फिल्म में सरदार जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। इसकी कहानी अलग है।''

आप सभी को यह भी बता दें कि अमृतसर निवासी, जसवंत सिंह गिल ने 1989 में अपनी बहादुरी के कार्य के लिए कई पुरस्कार प्राप्त किए थे। जी हाँ और उन्होंने पश्चिम बंगाल के रानीगंज क्षेत्र में बाढ़ग्रस्त खदान से 64 लोगों की जान बचाई थी। जसवंत सिंह गिल का निधन 80 वर्ष की उम्र में 2019 में हो गया था।

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

भारत के लिए नहीं खेला एक भी टेस्ट, लेकिन T20 क्रिकेट का महारथी था ये खिलाड़ी

दिल्ली-NCR में छाई धुंध तो तमिलनाडु में जारी हुआ बारिश का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -