अपनी को-एक्ट्रेस को लिपलॉक कर सुर्ख़ियों में आईं थीं प्रियल, आज है जन्मदिन
अपनी को-एक्ट्रेस को लिपलॉक कर सुर्ख़ियों में आईं थीं प्रियल, आज है जन्मदिन
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं प्रियल गोर का आज जन्मदिन है। आज प्रियल गोर अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं हैं। प्रियल गोर का जन्म 2 नवंबर 1994 को हुआ था और आज वह 27 साल की हो गई है। प्रियल उस समय सबसे अधिक सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया के दूसरे भाग में काम किया था।

इस वेब श्रृंखला में, उन्होंने लीना जुमानी के साथ समलैंगिक रिश्ता रखा था और इस वेब सीरीज में दोनों के बीच कई किसिंग सीन थे। इन्ही सीन्स को लेकर वह चर्चाओं का हिस्सा रहीं थीं। आपको बता दें की इस फिल्म में, दोनों आपत्तिजनक दृश्यों के साथ नजर आईं थीं और जमकर ट्रोल भी हुईं थीं। वैसे प्रियल अब अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरों में अपने लुक्स से सभी का दिल जीता है। वहीं उनके अभिनय के बारे में बात करें तो उन्होंने कई बेहतरीन टीवी शोज में काम किया है।

इस लिस्ट में 'इच्छा पियारी नागिन' और 'राम मिलाई जोड़ी' शामिल है। इसी के साथ वह अनारकली, देखा एक ख्वाब जैसे शोज में भी नजर आ चुकीं हैं। उनके काम के चलते उनके लाखों फैंस हैं जो उन्हें बहुत प्यार देते हैं। फिलहाल हम उनके जन्मदिन पर उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं।

Halloween 2021: आधी रात सड़क पर चुड़ैल बनकर निकली ये मशहूर अभिनेत्री

दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की!

'मैं अब ऐसे खुलासे करूंगी कि।।।', Bigg Boss 15 से बेघर होते बोली अकासा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -