दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की!
दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की!
Share:

फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हाँ, वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी करने जा रहीं हैं। वैसे दोनों अक्सर ही रोमांटिक फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं जो दोनों के फैंस के बीच छाए रहते हैं। अब इन सभी के बीच कपल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। जी दरअसल लेटेस्ट रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि अंकिता जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

आप सभी को बता दें कि सालों तक डेटिंग के बाद दोनों ने अब शादी करने का फैसला कर लिया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता और विक्की दिसंबर के महीने में एक दूसरे संग सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे। इन रिपोर्ट्स में अंकिता और विक्की की शादी की तारीख के बारे में भी जानकारी दी गई है। जी दरअसल रिपोर्ट्स में सामने आया है कि अंकिता और विक्की 12, 13 और 14 दिसंबर को शादी कर सकते हैं। इस समय ऐसी भी खबरें हैं कि अंकिता और विक्की की शादी के बारे में उनके परिवार और करीबी दोस्तों को भी जानकारी दे दी गई है। केवल यही नहीं बल्कि यह भी बताया गया है कि शादी के लिइ इंविटेशन कार्ड का काम भी शुरू हो गया है और जल्द ही उन्हें भेजा जाएगा।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में अंकिता और विक्की को दिवाली पार्टी में देखा गया था। यहाँ पार्टी में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरीं। जी दरअसल दोनों दिवाली पार्टी में एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए थे जिसके फोटो को अंकिता ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किये थे।

'मैं अब ऐसे खुलासे करूंगी कि।।।', Bigg Boss 15 से बेघर होते बोली अकासा सिंह

गोवा में अर्जुन बिजलानी का अनोखे अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेशन, निया शर्मा संग मस्ती करते आए नजर

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि फटा रह गया राखी सावंत का मुंह, देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -