'मैं अब ऐसे खुलासे करूंगी कि...', Bigg Boss 15 से बेघर होते बोली अकासा सिंह
'मैं अब ऐसे खुलासे करूंगी कि...', Bigg Boss 15 से बेघर होते बोली अकासा सिंह
Share:

टीवी के बहुत बेहतरीन शो 'बिग बॉस 15' में इन दिनों एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। शो का लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) काफी दिलचस्प रहा। जी दरअसल बीती रात पंजाबी सिंगर अकासा सिंह (Akasa Singh) को घर छोड़कर जाना पड़ा। उन्हें एलिमिनेट होना पड़ा। वहीं उसके बाद प्रतीक सहजपाल के चेहरे पर दुःख के बादल नजर आए। इन सभी के बीच घर से बाहर आकर अकासा ने अपने एलिमिनेशन पर एक ट्वीट किया है। उनके ट्वीट को देख फैंस दंग रह गए हैं।

जी दरअसल अकासा सिंह ने घर से बाहर आकर ट्वीट किया और उसमे लिखा, 'घर में जो गलतियां हुईं या फिर जो मलाल रहे वो अब यादें बन चुकी हैं। सच कहूं तो मैं खुद हैरान हूं कि मैं इतने दिन अंदर कैसे रह गई। काश मैं कुछ लोगों को घर में छोड़कर ना आती। मुझे खुशी है कि मैं गेम के मुताबिक नहीं बदली, मैं ओरिजनल रही। मैं अब घर के बारे में कुछ खुलासे करूंगी और लोगों को सच बताऊंगी।' वैसे अकासा सिंह के बाहर होने पर उनके फैंस काफी दुखी हैं। कई लोग ऐसा हैं जो अकासा को अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट बताते हुए उनके निकलने से दुखी नजर आए। अपने इन्हीं फैंस का ध्यान रखते हुए अकासा भी उनसे ट्विटर के जरिए जुड़ने की कोशिशों में जुटी हुई हैं। कुछ समय पहले ही सिंगर को फैंस के कुछ सवालों का जवाब देते देखा गया। इस दौरान लोगों ने प्रतीक सहजपाल संग अकासा की दोस्ती की भी तारीफ की है। आप सभी को बता दें कि अब तक 'बिग बॉस 15' से 4 कंटेस्टेंट्स का पत्ता कट चुका है।

इस लिस्ट में साहिल श्रॉफ, विधि, डोनल और अकासा शामिल हैं। वहीं अकासा सिंह ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते वक्त यह कहा था कि इस शो को हां करने के पीछे की वजह उनकी मां हैं। उन्होंने बताया था कि , 'मेरी मां को बिग बॉस देखना काफी पसंद है। इससे पहले मैं बिजी थी, और शायद मानसिक रूप से मैं तैयार नहीं थी क्योंकि मुझे नहीं लगता था कि मैं इस तरह का शो करने के लिए सही कंटेस्टेंट थी।'

पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि फटा रह गया राखी सावंत का मुंह, देंखे ये तस्वीरें

'बिग बॉस 15' में आएगा नया ट्विस्ट, शो में होगी इन 2 मशहूर स्टार्स की एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -