Halloween 2021: आधी रात सड़क पर चुड़ैल बनकर निकली ये मशहूर अभिनेत्री
Halloween 2021: आधी रात सड़क पर चुड़ैल बनकर निकली ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

हम सभी जानते हैं कि दुनिया भर में 31 अक्टूबर को हैलोवीन त्योहार मनाया जाता है। वैसे तो यह वह त्योहार है जो पश्चिमी देशों अमेरिका, इंग्लैंड और यूरोपियन देशों में मनाया जाता है लेकिन अब इसे भारत में भी मनाया जाने लगा है। आजकल हैलोवीन का क्रेज भारत में भी नजर आने लगा है और सेलेब्स के बीच यह क्रेज सबसे अधिक है। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड भी आगे हैं और वह इस दिन को मनाने में कैसे पीछे रह सकता है।

बी-टाउन के कई स्टार्स इस वीक पर भूतिया अवतार में नजर आएM लेकिन जिस स्टार के लुक ने लोगों के रोंगटे खड़े किए वह थी बिग बाॅस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल। जी हाँ, इस समय दिव्या अग्रवाल का हैलोवीन लुक सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस लुक में दिव्या को पहचानना बेहद मुश्किल है। वह वाकई में एक तरह से भूत दिख रहीं हैं। यह यह लुक उन्होंने एचडी मेकअप के जरिए हासिल किया है जो वाकई में दिल दहला देने वाला है। आप देख सकते हैं इस लुक में दिव्या बेहद अलग और डरावनी लग रही हैं।

बीते कल की रात वो सड़कों पर घोस्ट बनी फिरती दिख रहीं थी और उन्हें देख लोगों की चीख निकल रही थी। रात के अंधेरे में अगर दिव्या के इस भूतिया अवतार को जिसने भी देखा वह डर के मारे चीख पड़ा। इस समय दिव्या के इस चुड़ैल लुक की तस्वीरें इंटनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का नया गाना

सामने आया 'सत्यमेव जयते 2' का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे जॉन अब्राहम

फोटो शेयर कर दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया से माँगा करवा चौथ गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -