अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गईं किटू गिडवानी, आज है जन्मदिन

किटू गिडवानी (Kitu Gidwani) को तो आप सभी जानते ही होंगे। आज किटू का जन्मदिन है और एक समय था जब किटू घर-घर में मशहूर थी। हालाँकि अब किटू कहीं नजर नहीं आती हैं और उन्हें बहुत कम देखा जाता है। एक समय था जब किटू टीवी और बॉलीवुड में छाईं हुईं थी और उन्हें हर कोई पसंद करता था। साल 1986 में टीवी सीरियल ‘एयर होस्टेस’ में किटू ने अपना कमाल दिखाया था। जी हाँ, इसी शो में उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

वैसे किटू गिडवानी ने शुरू से ही बहुत चुनौतीपूर्ण और स्ट्रांग महिला के किरदार निभाए हैं जो बहुत पसंद किये गए थे। किटू गिडवानी के माता-पिता पाकिस्तान के सिंध से इंडिया आए थे। साल 1967 में किटू का जन्म हुआ था और कई फ़ेमस शोज में अपने दमदार किरदार से उन्होंने लोगों को इम्प्रेस किया है। इस लिस्ट में ‘स्वाभिमान’ और ‘जूनून’ जैसे शोज शामिल है हालाँकि अब किटू गिडवानी ने टीवी शोज से दूरी बना ली। एक बार एक इंटरव्यू में किटू गिडवानी ने कहा था, 'मुझे बहुत से शो के ऑफर मिले लेकिन मैं ज्यादातर शो को मना कर देती हूँ। मैंने 15 सालों में एक भी शो नहीं किया है। यह उन दिनों की बात है जब मैं एक सीरियल मेें काम कर रही थी। उस शो में मेरा किरदार केवल तीन महीने का था जिसमें मेरा एक कैमियो रोल था। उसी शो के दौरान मैनें फैसला किया कि मैं कभी दोबारा टीवी नहीं करुँगी, जबतक कुछ दिलचस्प मेरे पास नहीं आता।'

वैसे उन्होंने यह भी कहा था कि टीवी पर अब पहले जैसा कंटेंट उपलब्ध नहीं है। आप सभी ने किटू गिडवानी को 'फैशन', 'जाने तू या जाने ना', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'ओके जानू' जैसी फिल्मों में भी देखा होगा। वह कुछ डिजिटल वेब-शो में भी नजर आ चुकीं हैं जो बेहतरीन रहे हैं।

बेटे आर्यन से मिलने के बाद शाहरुख़ ने जोड़े फैंस के हाथ, वीडियो वायरल

बेटे की हालत देख जोर-जोर से रोये शाहरुख़ खान, आर्यन बोले 'I AM SORRY पापा'

शेरनी और उधम सिंह को मिलेगा ऑस्कर! ऑस्कर 2022 के लिए हुईं शॉर्टलिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -