बेटे की हालत देख जोर-जोर से रोये शाहरुख़ खान, आर्यन बोले 'I AM SORRY पापा'

आज यानी गुरुवार को आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने के लिए उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहुंचे थे। आप सभी जानते ही होंगे इस समय आर्यन जेल में हैं और इसी के चलते उनके पिता और उनका पूरा परिवार सदमे में हैं और उन्हें जेल से निकालने की कोशिश में लगा हुआ है। वहीं अब आर्यन की बेल याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। हालाँकि इससे पहले आज शाहरुख खान अपने लाडले से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। यहाँ दोनों एक दूजे को देख इमोशनल हो गए। सामने आ रही खबरों को माने तो कई दिनों बाद अपने लाडले की एक झलक देखते ही शाहरुख खान फूट-फूटकर रोने लगे। जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो, दोनों काउंटर नंबर 12 पर एक-दूसरे के आमने-सामने बैठे।

इस दौरान दोनों के बीच में एक ग्लास लगा हुया था। वहीं इस मीटिंग के दौरान जेल अधिकारी भी मौजूद रहे और जेल अधिकारियों का कहना है दोनों ने कुछ देर तो बात ही नहीं की। वहीं इसके बाद अपने बेटे की हालत देख शाहरुख खान जोर-जोर से रोने लगे और अपने पिता को रोता देख आर्यन खान भी फूट-फूटकर रोए। इस बीच जेल अथॉरिटीज ने दोनों को चुप कराया। उसके बाद शाहरुख ने आर्यन से कुल 18 मिनट तक मुलाकात की और इस मुलाकात के दौरान आर्यन खान ने पिता से कहा कि आई एम सॉरी पापा।

वहीं यह सुनने के बाद शाहरुख खान ने कहा कि 'मुझे तुम पर विश्वास है।' वहीं शाहरुख ने आर्यन से उनके खाने के बारे में भी पूछा और शाहरुख ने बाकी कैदियों से अपने बेटे का ध्यान रखने के लिए कहा। आपको पता ही होगा कि बीते बुधवार को ही सेशंस कोर्ट ने आर्यन की बेल याचिका ठुकराई थी और इसके बाद आर्यन के वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का रुख किया। अब आने वाले 26 अक्टूबर तक आर्यन खान को जेल में ही रहना होगा।

शाहरुख़ को देख फूट-फूटकर रोये आर्यन खान, कहा- 'खाना अच्छा नहीं लगता'

अनन्या पांडे ही नहीं सुहाना भी बनेंगी NCB का निशाना, ड्रग्स चैट में आया है नाम

ड्रग्स केस: शाहरुख़ खान के घर पर NCB की दबिश, अनन्या पांडे को भी जारी किया समन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -