आज हमारी अक्षरा बहू 'हिना खान' 30 साल की हो चली....
आज हमारी अक्षरा बहू 'हिना खान' 30 साल की हो चली....
Share:

आज टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार व टीवी की एक आदर्श बहू के रूप में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री हिना खान का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री हिना खान जिनका जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर में हुआ था. आज हिना खान 30 साल की हो चली है. टीवी कलाकार हिना खान ने कई चर्चित टेलीविजन सीरियल्स में अपने दमदार अभिनय कौशल क्षमता को दीखाया है. आज भी वह टीवी सीरियल्स में खासा सक्रिय है. हिना खान जिन्होंने 2009 से शुरू हुए टीवी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में मुख्य किरदार अक्षरा का निभाया था तथा इसी सीरियल से वह घर-घर में अक्षरा बहु के नाम से चर्चित हुई. साथ ही साथ हिना खान स्टार प्लस के अन्य धारावाहिक सपना बाबुल का...बिदाई, चाँद छुपा बादल में और मास्टरशेफ इंडिया कुकिंग शो3 में अतिथि भूमिका में दिख चुकी हैं.

हिना खान स्‍पेन में रिएलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आठवें सीजन का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. वह रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 पर भी एक प्रतियोगी है, जो आजकल कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा है. टीवी की आदर्श बहू, बेटी और मां रही हिना खान ने फिक्शन शो के बाद रियलिटी शो में कदम रखा और यहां भी अपना परचम लहरा दिया. 'खतरों के खिलाड़ीः पेन इन स्पेन' के फाइनल तक पहुंचने के बाद अब वे सलमान खान के हिट रियलिटी शो बिग बॉस में दाखिल हो रही हैं.

अपने जन्मदिन के चलते ही इस मौके पर वे बिग बॉस के घर में होंगी. इसे देखते हुए उन्होंने अपना बर्थडे पहले ही सेलिब्रेट पहले कर लिया है. उन्होंने कहा कि काश कि मेरा बर्थडे कुछ दिन बाद आता या फिर बिग बॉस-11 कुछ दिन बाद ही शुरू होता. खैर कोई बात नहीं, मैंने अपने फ्रेंड और फैमिली के साथ पहले ही इस खास मौके का जश्न मना लिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -