हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...
हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...
Share:

डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म जुड़वां-2 ने पहले ही दिन 15 करोड़ की कमाई पार कर ली थी. वैसे तो फिल्म की कहानी कमजोर है लेकिन वरुण की डबल रोल में अच्छी कॉमेडी होने की वजह से फिल्म निकल पड़ी. यह फिल्म साल 1997 में आई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वां' का दूसरा पार्ट है. फिल्म इतनी हिट है बावजूद इसके फिल्म बहुत सी सिली मिस्टेक्स है. चलिए आज हम आपको बताते है की अगर आप फिल्म देखने जाये तो उससे पहले इन मिस्टेक्स का जरूर ध्यान रखे-

1) फिल्म के शुरू होते ही वरुण धवन की मम्मी को प्रेग्नेंट दिखाया जाता है. जिस तरह का उनका पेट दिखाया गया वह देखकर साफ़ लग रहा था कि उन्हें पिलो के जरिये प्रेग्नेंट बनाया गया है, और इस गलती को देखते ही आसानी से पकड़ा जा सकता है.

2) एक तरफ वरुण प्रेम बनकर डॉक्टर बने अली असगर से बात कर रहे होते है और दूसरी ओर राजा बने लड़ाई कर रहे होते है उस वक़्त यह साफ़ दिखाई दे रहा होता है कि वरुण ने डॉक्टर को मारने में सिर से सिर नहीं टकराया है, बल्कि वे साइड से अपना सिर लेकर निकल गए हैं.

3) डबल रोल में आने पर नजर आता है कि वरुण को यह रोल करने में कितनी दिक्कत हुई होगी. क्योंकि उस वक़्त उनके एक्सप्रेशंस और निगाहें दूसरे वाले वरुण पर सही से नहीं टिक पाती हैं.

4) एक सीन में वरुण गुंडों से बचकर भाग रहे होते है और किसी की साइकिल छीन लेते है. तभी कट लगते ही वरुण के सिर पर हेलमेट आ जाता है. यह तो साफ़ गलती नजर आती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस के जरिये अपने बच्चो को वापिस लाना चाहते है जुबेर

सरेआम बेइज्जती से रो पड़ी रजनीकांत की ऑनस्क्रीन बेटी

वरुण ने कमाई में तोड़ा किंग खान का रिकॉर्ड, 2 दिन में कमाए 36 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -