अपने 50वे जन्मदिन पर दूसरी शादी करेंगी डेलनाज ईरानी, 8 साल से हैं लिव इन रिलेशनशिप में
अपने 50वे जन्मदिन पर दूसरी शादी करेंगी डेलनाज ईरानी, 8 साल से हैं लिव इन रिलेशनशिप में
Share:

टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी का आज जन्मदिन है। डेलनाज ईरानी टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं हैं। जी हाँ, आप सभी ने डेलनाज ईरानी को अब तक कई शोज में देखा होगा जो बेहतरीन रहे हैं। वहीँ वह आखिरी बार टीवी शो छोटी सरदारनी में नजर आईं थीं। अपने काम के अलावा डेलनाज ईरानी अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं। जी दरअसल इस समय डेलनाज ईरानी 49 साल की हैं और उनके पार्टनर डीजे पर्सी की उम्र 39 साल है। आप देख सकते हैं दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है लेकिन फिर भी दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि डेलनाज ईरानी की पहली शादी टीवी अभिनेता राजीव पॉल से हुई थी और शादी के 12 साल बाद साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीँ उस समय डेलनाज ईरानी ने अपने तलाक की वजह चीटिंग बताई थी। खैर अब डेलनाज डीजे पर्सी को डेट कर रहीं हैं। डेलनाज कह चुकीं हैं कि उन्हें और पर्सी को एक दूसरे कि आदत हो गई है और दोनों आम विवाहित जोड़े की तरह एक साथ रहते है। आपको बता दें कि डेलनाज को डीजे पर्सी करीब 8 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

डेलनाज ईरानी बता चुकीं हैं कि- ‘मैं बिना पर्सी के जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं। वो मुझे पूरा करते हैं। हमारे रिश्ते को अब आठ साल पूरे हो गए हैं। वो मुझे प्यार करने के साथ-साथ मेरी हर बात का भी ख्याल रखते हैं और मेरा बहुत सम्मान करते हैं। जो की हर महिला के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमारा रिश्ता बेहद खूबसूरत है। मैं अपना पचासवां जन्मदिन खास बनाना चाहती हूं, इसीलिए शायद मैं उसी दिन उनसे शादी करूंगी।'' अब ऐसा लग रहा है जैसे डीजे पर्सी से डेलनाज जल्द शादी कर लेंगी।

'बवासीर होगा तो क्या नंगे घूमोगे?', JDU के 'अंडरवियर' वाले विधायक से नेटिजेंस कर रहे सवाल

सिलेबस से जेपी लोहिया के विचार हटने से बढ़ा विवाद, जानिए क्या है मामला?

वाईएस जगन ने जारी किया 1,124 करोड़ रुपये का प्रोत्साहन कोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -