वाईएस जगन ने जारी किया 1,124 करोड़ रुपये का प्रोत्साहन कोष
वाईएस जगन ने जारी किया 1,124 करोड़ रुपये का प्रोत्साहन कोष
Share:

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को अपने कैंप कार्यालय से 1,124 करोड़ रुपये की प्रोत्साहन राशि जारी की। इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लघु उद्योगों, एमएसएमई, कताई और कपड़ा उद्योगों को समर्थन देने के लिए पहल की गई है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि एससी, एसटी और बीसी को 62 प्रतिशत और महिलाओं को 42 प्रतिशत प्रोत्साहन सहित अब तक 2086 करोड़ खर्च किए जा चुके हैं।

उन्होंने कहा, पिछली सरकार के 1588 करोड़ रुपये के बकाया का भी भुगतान किया जा चुका है. “हम राज्य में 10 लाख लोगों और निवेशकों को निवेश के लिए रोजगार के अवसर प्रदान कर रहे हैं। हमने स्थानीय लोगों को उद्योग में 75 प्रतिशत रोजगार देने और 10,000 करोड़ रुपये के लक्ष्य के साथ कोपर्थी में वाईएसआर ईएमसी पार्क स्थापित करने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 68 और बड़े उद्योग स्थापित किए गए हैं और अन्य 62 बड़ी परियोजनाएं जल्द ही शुरू की जाएंगी। हम 9 नए मछली पकड़ने के बंदरगाह स्थापित करने जा रहे हैं। एपी ने प्रोत्साहन पर राष्ट्रीय सर्वेक्षण में शीर्ष स्थान हासिल किया है, यह कितना आत्मविश्वास का उदाहरण है राज्य सरकार में उद्यमी हैं। हम हर निर्वाचन क्षेत्र में खाद्य प्रसंस्करण इकाइयाँ स्थापित कर रहे हैं।"

डॉक्टरों ने नहीं बताई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह, क्या है कारण?

वो आत्मघाती बेल्ट, जिसको पहनकर फट जाते हैं इस्लामी आतंकी, तालिबान ने TV पर दिखाए अपने हथियार

गुवाहाटी में साइकिल रैली के आयोजन के साथ शुरू हुआ खेल दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -