'मेरे दो-दो बाप' कहकर सुनील शेट्टी को बुलाती थीं अथिया, इस क्रिकेटर की बनने वाली हैं पत्नी!
'मेरे दो-दो बाप' कहकर सुनील शेट्टी को बुलाती थीं अथिया, इस क्रिकेटर की बनने वाली हैं पत्नी!
Share:

बॉलीवुड की कम फिल्मों में नजर आईं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का आज जन्मदिन है। अथिया ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड में बड़ी हिट को एक्ट्रेस आज भी तरस रही है। आप सभी को शायद ही पता होगा लेकिन अथिया बचपन में अपने पिता सुनील शेट्टी को 'मेरे दो दो बाप' कहकर बुलाती थी। जी दरअसल , इसके पीछे का कारण सुनील की साल 1994 में आई फिल्म 'गोपी-किशन' थी। आपको याद हो तो इस फिल्म में सुनील शेट्टी डबल रोल में थे। और फिल्म का एक डायलॉग 'मेरे दो दो बाप' हिट हो गया था और इसी को देखकर अथिया भी सुनील शेट्टी को 'मेरे दो दो बाप' कहकर बुलाने लगी थीं।

Video: MIli की स्क्रीनिंग में रेखा के गले लगीं जाह्नवी कपूर, कान में कही ये बात

जी हाँ और सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि 'गोपी-किशन' फिल्म का डायलॉग 'मेरे दो दो बाप' हिट हो जाएगा इसका अंदाजा खुद उन्हें नहीं था। जी हाँ और वह खुद अपने घर में इस डायलॉग को सुनकर परेशान हो गए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि अथिया अपने पिता को देखते ही 'मेरे दो दो बाप' कह कर बुलाने लगीं थी। उस दौरान सुनील अथिया को समझाते हुए कहते थे कि यह सही नहीं है और इसमें कुछ फनी भी नहीं है। हालाँकि अथिया को उस समय यह लगता था कि उनके सच में दो पिता हैं।

वैसे अथिया बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, और इसके लिए उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग और लिबरल आर्ट्स में ग्रेजुएशन की पढ़ाई की थी। जी हाँ और इसी के साथ ही उन्होंने डांस के लिए पॉपुलर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से क्लास ली थी। साल 2015 में आथिया ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड डेब्यू किया था और उसके बाद वह मुबारकां, नवाबजादे और मोतीचूर चकनाचूर में नजर आईं लेकिन हिट ना हो सकी। इन दिनों वह क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रहीं हैं और जल्द शादी करने वाली हैं।

क्या बनेगा ‘पठान’ का सीक्वल?, शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

'480 करोड़ की फिल्में देने वाला अकेला एक्टर हूं': अनुपम खेर

'इमरजेंसी' की रेकी के दौरान चट्टान से फिसलीं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -