'480 करोड़ की फिल्में देने वाला अकेला एक्टर हूं': अनुपम खेर
'480 करोड़ की फिल्में देने वाला अकेला एक्टर हूं': अनुपम खेर
Share:

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फ़िल्में हैं जिन्हे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। इसी लिस्ट में एक फिल्म शामिल है 'द कश्मीर फाइल्स'। जी हाँ, इस साल रिलीज हुई ब्लॉक बस्टर फिल्मों की लिस्ट में पहला नाम 'द कश्मीर फाइल्स' है और दूसरा 'कार्तिकेय 2'। इन दोनों फिल्मों में अनुपम खेर (Anupam Kher) नजर आए थे। जी हाँ और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए। केवल यही नहीं बल्कि इस साल अब तक दो सफल फिल्में देने पर अनुपम ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा था, ''द कश्मीर फाइल्स' की सफलता उनके लिए कमाए गए पैसे के मामले में कोई मायने नहीं रखती थी।

उनके लिए यह जरूरी था कि कश्मीरी पंडितों की कहानी 32 साल बाद आखिरकार दुनिया तक पहुंचे।' इसी के साथ अनुपम खेर ने कहा कि 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्म जिसमें ना कोई गाना था और ना ही कोई कॉमेडी ने ये साबित किया है कि ऑडियंस की च्वाइस अब बदल गई है और वे उस तरह की फिल्म को भी अच्छे से ले सकते हैं और इसे हिट कर सकते हैं।' इसके अलावा एक्टर ने आगे कहा कि, 'उनका मानना है कि किसी भी चीज़ की सफलता को उस काम से मापा जाना चाहिए जो आप करते हैं। हालांकि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में या दुनिया की किसी भी इंडस्ट्री में नंबर्स बहुत ज्यादा बोलते हैं।'

शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन के जश्न पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री

इसी के साथ अनुपम ने बताया कि अगर 'द कश्मीर फाइल्स' और 'कार्तिकेय 2' दोनों की फिगर्स को ध्यान में रखा जाए, तो वह अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने 480 करोड़ रुपये की फिल्में दी हैं। अब अगर हम काम के बारे में बात करें अनुपम खेर जल्द सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म 'उंचाई' में दिखाई देंगे। जी हाँ और इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'इमरजेंसी' की रेकी के दौरान चट्टान से फिसलीं कंगना रनौत

Video: MIli की स्क्रीनिंग में रेखा के गले लगीं जाह्नवी कपूर, कान में कही ये बात

'चीटिंग' करके मिस वर्ल्ड बनीं थीं प्रियंका चोपड़ा! पूर्व कंटेस्टेंट के चौकाने वाले आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -