'इमरजेंसी' की रेकी के दौरान चट्टान से फिसलीं कंगना रनौत
'इमरजेंसी' की रेकी के दौरान चट्टान से फिसलीं कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी नयी फिल्म के शूट में व्यस्त है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की रेकी में बिजी हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी टीम के साथ आउटिंग की थी और इसकी कई तस्वीरें कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कंगना फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की सर्च में एक नदी और घने जंगल में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "टेक- रेकी इमर्जेंसी नवंबर/2022।"

थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनकर निकलीं जाह्नवी कपूर, हो गईं OOPS मोमेंट का शिकार

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कंगना ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट और टाइट्स में नदी के पास एक चट्टान से दूसरी चट्टान पर जंप करते हुए नजर आ रही हैं। जी हाँ और वह एक चट्टान पर चिल करते हुए भी दिखाई दी। इसी के साथ दूसरी तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड ट्रैक सूट और ब्लैक कैप में भी नजर आईं। जी दरअसल कई फैंस ने यह दावा किया है कि तस्वीरें असम के काजीरंगा नेशनल पार्क के पास की हैं। कंगना के एक फैन ने लिखा, 'कार्बी आंगलोंग में आपका वेलकम है मैम। हमारी जगह पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मैम।" एक अन्य ने लिखा, "हमारे असम में आपका स्वागत है।"

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई और तस्वीरें शेयर की हैं। इनमे एक तस्वीर में कंगना एक चट्टान को पकड़ने की कोशिश करते हुए नदी में लड़खड़ाते हुए भी दिख रही हैं। जी हाँ और उन्होंने लिखा, "जब आप काफी एक्साइटेड हो जाते हैं तो यही होता है।" वहीं एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपनी टीम के सदस्यों को "सेट सोल्जर" भी कहा।

आप सभी को यह भी बता दें कि ‘इमरजेंसी’ कंगना की पहली सोलो डायेक्शन में बनने वाली फिल्म है। ये पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जी हाँ और फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े अहम रोल प्ले करेंगे।

'चीटिंग' करके मिस वर्ल्ड बनीं थीं प्रियंका चोपड़ा! पूर्व कंटेस्टेंट के चौकाने वाले आरोप

शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन के जश्न पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री

ऋतिक रोशन ने खास बनाया सबा का जन्मदिन, एक्स-वाइफ बोली- 'भगवान आशीर्वाद बनाए रखे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -