क्या बनेगा ‘पठान’ का सीक्वल?, शाहरुख खान ने दिया ये जवाब
क्या बनेगा ‘पठान’ का सीक्वल?, शाहरुख खान ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में देखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर खुद शाहरुख़ भी उत्साहित हैं और साथ ही उनके फैंस भी बहुत उत्साहित हैं। बीते दो नवंबर को शाहरुख़ ने अपने जन्मदिन पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का धमाकेदार टीज़र रिलीज़ किया। जी हाँ और फैंस के लिए शाहरुख की ओर से उनके जन्मदिन पर ये बड़ा तोहफा था।

'हेमंत सोरेन ही क्यों, रघुवर दास को भी समन करें ED', इस नेता का आया बड़ा बयान

इस टीज़र को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया और अब इन सभी के बीच ‘पठान’ के दूसरे पार्ट की चर्चा शुरू हो गई है। जी हाँ और अब इस चर्चा पर खुद शाहरुख खान का भी बयान सामने आ गया है। जी दरअसल शाहरुख खान ने मुंबई में एक फैन मीट इवेंट में हिस्सा लिया, जिसका नाम ‘द एसआरके डे’ था। इसी इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने पठान के सीक्ववल को लेकर बड़ा बयान दिया। जी दरअसल इस दौरान शाहरुख खान ने अपने फैंस से कहा कि वो पठान की कामयाबी की दुआ करें।

इसी के साथ उन्होंने कहा, “आप लोग दुआ करो कि पठान का सीक्वल बन जाए। मुझे उम्मीद है कि ये सभी को पसंद आएगी। हम सभी ने फिल्म पर काफी मेहनत की है। और दीपिका, जॉन, सिद्धार्थ और आदि (आदित्य चोपड़ा) के लिए, मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग दुआ करेंगे कि फिल्म बेहद शानदार हो और इसका सेकंड पार्ट भी बने। ऐसा होता है तो हम तुरंत दूसरे पार्ट पर काम करना शुरू कर देंगे।'' आपको जानकारी दे दें कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे बड़े सितारे हैं। जी हाँ और इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फिल्म को यशराज बैनर के तले आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है और ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पति को हुस्न के जाल में फंसाओ और पैसे ले जाओ! पत्नियां दे रहीं यहाँ अनोखी नौकरी

जूते में पैर डालते ही असहनीय दर्द से कराह उठा बच्चा, 7 बार आया हार्ट अटैक और हो गई मौत

हज हाउस की मीनार में बना शौचालय तो भड़के लोग, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -