Video: MIli की स्क्रीनिंग में रेखा के गले लगीं जाह्नवी कपूर, कान में कही ये बात
Video: MIli की स्क्रीनिंग में रेखा के गले लगीं जाह्नवी कपूर, कान में कही ये बात
Share:

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिली को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। यह फिल्म आज रिलीज हुई है लेकिन इसकी स्क्रीनिंग बीते गुरुवार को हुई। वहीं इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं और इन सबके बीच एक ही सेलेब ने सबका ध्यान खींचा, और वह थीं रेखा। जी दरअसल रेखा साधारण तौर पर किसी स्क्रीनिंग में नहीं जातीं हैं लेकिन बीते दिनों उन्हें देखकर सबके होश उड़ गए। मिली की स्क्रीनिंग में रेखा अपनी पर्सनल असिस्टेंट फरजाना के साथ पहुंची थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस दौरान उनको देखकर जाह्नवी काफी खुश हो गईं। बोनी-श्रीदेवी की बेटी रेखा के गले मिलीं और उनके कान में कुछ कहा। जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी रेखा की साड़ी की भी तारीफ कर रही हैं। जी दरअसल मिली में जाह्नवी के साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी रहे और उन्होंने रेखा के पैर छुए। बोनी रेखा को रिसीव करने गेट पर पहुंचे थे। वहीं जब जाह्नवी रेखा से मिलने आईं तो उनके आंखों में चमक देखी जा सकती थी। इसी के साथ रेखा की आंखों में भी श्रीदेवी-बोनी की बेटी के लिए प्यार दिखा।

जाह्नवी रेखा के गले लगीं और कान में बोलीं, आप सोच भी नहीं सकतीं कि मैं कितनी खुश हूं। वहीं इसके बाद उन्होंने रेखा की साड़ी की तारीफ की। इस दौरान सबसे बड़ी बात रेखा जाह्नवी के लिए गिफ्ट लेकर आई थीं। उनकी असिस्टेंट फरजाना ने जाह्नवी को गिफ्ट दिया। जाह्नवी उनके भी गले लगीं और बताया कि वह नर्वस फील कर रही हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर जाह्नवी औऱ रेखा का यह वीडियो वायरल है और इस वीडियो को देखकर हर कोई रेखा की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है।

'न करें धर्म संसद का आयोजन..' यति नरसिंहानंद को यूपी पुलिस का नोटिस

दिल्ली प्रदूषण: LG ने पराली प्रबंधन को लेकर लिखी चिट्ठी, तो CM मान बोले- राजनीति मत करो

'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए पैदल चलने की प्रैक्टिस में जुटे कांग्रेस नेता, बोले- 'मैं जितना भी चल सकता हूं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -